School में भिड़े प्रिंसिपल व टीचर, हथौड़ा मार कर फोड़ दिया प्रधानाचार्य का सिर

punjabkesari.in Tuesday, Mar 16, 2021 - 06:34 PM (IST)

गोरखपुरः विद्यालय जाओगे बच्चों तब बहुत कुछ सीखोगे...ये बात बच्चों के मन में हमेशा से भरी जाती है क्योंकी स्कूल का माहौल ही सीखने वाला और शिक्षक सीखाने वाला होता है। मगर उत्तर प्रदेश गोरखपुर के पंडित जवाहर लाल इंटर कॉलेज से अलग ही मामला सामने आया है। जहां प्रधानाचार्य और शिक्षक के बीच जमकर मारपीट हुई। इतना ही नहीं टीचर ने हथौड़ा मार कर प्रधानाचार्य का सिर फोड़ दिया।

बता दें कि गीडा क्षेत्र के पंडित जवाहर लाल इंटर कॉलेज में कार्यवाहक प्रधानाचार्य और शिक्षक के बीच जमकर मारपीट हुई। कार्यवाहक प्रधानाचार्य रामनवल यादव ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया है कि शिक्षक अनिल गौड़ तीन महीने से गैरहाजिर चल रहे थे। बतौर कार्यवाहक प्रधानाचार्य हाजिरी रजिस्‍टर पर उन्‍होंने अनिल के नाम के आगे अनुपस्थिति वाली तारीखों में क्रास कर दिया था। सोमवार को शिक्षक स्‍कूल आए तो उनसे प्रबंधक से सम्‍पर्क करने को कहा गया लेकिन प्रबंधक से मिलने की बजाए शिक्षक ने हाजिरी रजिस्‍टर की मांग की। इस पर प्रधानाचार्य ने उन्‍हें मना किया और गैरहाजिरी पर लिखित जवाब मांगा तो शिक्षक भड़क गए। उन्‍होंने घंटी बजाने वाले हथौड़े से उन पर हमला कर दिया। हथौड़ा सीधे कार्यवाहक प्रधानाचार्य के सिर पर लगा और खून बहने लगा। इसके बाद दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई।

इस मारपीट में शिक्षक अनिल गौड़ को भी सिर पर चोट लगी। इसी बीच किसी ने प्रधानाचार्य-शिक्षक के बीच हो रही मारपीट की सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र पहुंचाया जहां डॉक्‍टरों ने दोनों की मरहम पट्टी की। बाद में दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस को लिखित शिकायत दी। 

 

Content Writer

Moulshree Tripathi