5 मिनट लेट आने पर प्रधानाचार्य ने छात्र को दी थर्ड डिग्री, छात्र के दोनों पैर टूटे

punjabkesari.in Wednesday, Sep 07, 2022 - 04:43 PM (IST)

शामलीः उत्तर प्रदेश के शामली जिले से एक शिक्षक का हैवान चेहरा सामने आया है। जहां शिक्षक ने एक छात्र को थर्ड डिग्री दे डाली। छात्र का कसूर सिर्फ इतना था कि वे स्कूल आने में महज 5 मिनट लेट हुआ था। छात्र के 5 मिनट लेट होने पर स्कूल के प्रधानाचार्य अपना आपा खो बैठे और उनके सर पर भूत सवार हो गया। इसके बाद उन्होंने छात्र को डंडा उठाकर जमकर पीटा। जिसमें छात्र के दोनों पैर टूट गए। छात्र ने घर जाकर आपबीती परिजनों को बताई, जिसके बाद पीड़ित छात्र के परिजनों ने पूरे मामले की शिकायत जिलाधिकारी शामली से की है।

बता दें कि मामला शामली जिले के थाना आदर्शमंडी क्षेत्र के एक गांव मुंडेट का है। जहां के निवासी देवल जो कि गांव के ही जय जवान इंटर कॉलेज का छात्र है। पिछले दिनों काफी बीमार रहा और उसकी प्लेट लेट्स भी गिर गई थी। देवल का इलाज़ करवाने के बाद उसके पिता उसे स्कूल छोड़ आए। वही जब अगले दिन छात्र स्कूल लेट पहुंचा तो प्रधानाचार्य ने उसको जमकर पीटा। छात्र के परिजनों प्रधानाचार्य पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनका बेटा महज 5 मिनट लेट हो गया था। इसके बाद उसे स्कूल के प्रधानाचार्य सुधीर कुमार राणा ने फील्ड में ही रोक लिया और उसकी डंडे से बेरहमी से पिटाई कर दी। जिसमे उसके दोनों पैर टूट गए।

पीड़ित छात्र ने घर जाकर पूरी आपबीती परिजनों को बताई। जिसके बाद छात्र के परिजन स्कूल पहुँचे और प्रधानाचार्य से शिकायत की, लेकिन प्रधानाचार्य ने उल्टा उन्हें ही धमकाना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि  इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य सुधीर कुमार राणा का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी प्रधानाचार्य ने कई छात्रों के साथ ऐसे ही मारपीट की है। इसके बावजूद भी प्रधानाचार्य पर कोई भी कार्यवाही नहीं की गई।

इस मामले में जानकारी देते हुए जिलाधिकारी शामली जसजीत कौर ने बताया कि जनसुनवाई के दौरान एक परिवार आया था। उनकी शिकायत है कि जय जवान जय किसान इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल ने उनके कक्षा आठ में पढ़ने वाले बच्चे की पिटाई की है। उन्होंने आगे कहा कि आरोप लगाते हुए परिजनों ने मेडिकल रिपोर्ट्स भी दिखाई है। इसके लिए एसडीएम, सीओ और डीआईओएस की एक टीम बना दी गई है। वही अगर जांच में यह साबित हो जाता है कि प्रिंसिपल दोषी है, तो उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।






 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static