कारागार मंत्री ने अधिकारियों को लगाई जमकर फटकार, उल्टा लटका देने की दी धमकी

punjabkesari.in Sunday, Jun 10, 2018 - 11:55 AM (IST)

जालौनः उत्तर प्रदेश के कारागार मंत्री जय कुमार सिंह जैकी रविवार को जालौन जिले में पहुंचे। यहां उन्होंने विधायकों और अधिकारियों के साथ जिला योजना बैठक की। इस दौरान मंत्री को विधायकों ने यूपी कोआपरेटिव फेडरेशन (पीसीएफ) के अधिकारी की शिकायत की। जिसके बाद विधायकों की शिकायत को मद्देनजर रखते हुए पीसीएफ के जिला प्रबंधक को जमकर फटकार लगाई। साथ ही उसे उल्टा लटकाने तक की धमकी दे डाली।

बैठक के दौरान कालपी के विधायक नरेंद्र सिंह जादौन और माधौगढ़ के विधायक मूलचन्द्र निरंजन ने किसानों की समस्या को उठाते हुए बताया कि कालपी और माधौगढ़ के पीसीएफ केंद्र पर किसानों के साथ गेहूं और दलहन की खरीद को लेकर ज्यादती हो रही है। उन्होंने बताया कि किसानों के दलहन की खरीद में 500 से 700 रुपए तक दिए जा रहे हैं साथ ही किसानों की फसल न खरीद कर व्यापारियों से खरीदा जा रहा है।

जिसके चलते कारगार मंत्री ने पीसीएफ के जिला प्रबंधक एके बाजपेई को बुलाया और उनसे मामला पूछा लेकिन मंत्री के सामने जिला प्रबंधक सही जवाब नहीं दे पाए। तभी मंत्री ने जिला प्रबंधक की सभी अधिकारियों के सामने जमकर फटकार लगाई साथ ही उनको उल्टा लटकाने की बात तक कह डाली। इसके अलावा उन्होंने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की भी बात कही। 


 

Tamanna Bhardwaj