योगी के यूपी में पुलिस 'पस्‍त', कैदी मस्‍तः जेल में कैदियों के जुआ खेलने का एक और वीडियो वायरल

punjabkesari.in Thursday, Jul 11, 2019 - 12:27 PM (IST)

इटावाः उत्तर प्रदेश में जेल प्रशासन की पोल खोल देने वाला एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो देखने से साफ पता चलता है कि जेल प्रशासन ने कैदियों पर कितनी लगाम लगा रखी है। दरअसल, वीडियो में कैदी झुंड बनाकर जुआ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही कैदियों से जुआ खेलते समय पुलिसकर्मी पैसा वसूलता भी दिखाई दे रहा है।

जेल अधीक्षक राजकिशोर सिंह से जब संवाददाता ने बात की तो उन्होंने मामले को न चलाने पर समझौता करने की बात कहकर अलग से अकेले में मिलने का न्यौता तक दे दिया। जेल अधीक्षक ने कहा कि आप चौहान है मैं भी गोरखपुर से हूं । शाम को अकेले में मिलता हूं। वहीं डीएम जेबी सिंह इस मामले को मीडिया के द्वारा संज्ञान में लाने के बाद जेल में सबकुछ ठीक होने की बात कह रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में मऊ जेल से भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें  कैदियों के अनुसार, जेल में जेलर लाल रतनाकर सिंह और जेल अधीक्षक अभीनास सिंह द्वारा जमकर भष्ट्राचार किया जा रहा हैं। जेल में हेरोइन और गांजे का कारोबार उनकी शह पर चल रहा है। वीडियो में बताया गया है कि जेल के अंदर हाता नम्बर-2 में बैरेक नम्बर-4 और 7 स्थित हैं। इन बैरेकों में कैदियों को एक हजार रुपये प्रतिमाह में हीटर और मोबाइल चलाने की सुविधा मुहैया कराई जाती है। इसके साथ ही 20 रुपये में नाश्ता भी मिलता है।

 

Ruby