संभल में कैदियों के भागने का मामलाः उप निरीक्षक समेत 4 पुलिसकर्मी निलंबित

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2019 - 10:19 AM (IST)

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल में कारागार की वैन से कैदियों के भागने के प्रकरण में कार्य में शिथिलता बरतने के लिए उप निरीक्षक समेत 4 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया। अज्ञात बदमाशों ने बुधवार को कारागार की वैन पर गोलीबारी कर 2 पुलिसकर्मियों की हत्या कर तीन कैदियों के भागने में मदद की थी।

पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि तीन कैदियों के पुलिस हिरासत से भागने के मामले में कार्य में शिथिलता बरतने के लिए उप निरीक्षक चेतराम सहित चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि उप निरीक्षक के अलावा हेड कांस्टेबल खूब सिंह, वैन चालक इंद्रमणि तिवारी और एक अन्य पुलिसकर्मी को निलंबित किया गया है।

प्रसाद ने बताया कि दोषियों को पकड़ने के लिए दस पुलिस टीमें बनाई गई हैं और दोषी जल्द पकडे जाएंगे। उत्तर प्रदेश पुलिस ने गुरूवार को कहा था कि स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) को अज्ञात बदमाशों को पकडने की जिम्मा सौंपा गया है। अपर पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) पी वी रामाशास्त्री ने बताया कि उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ओ पी सिंह ने तीनों कैदियों पर ढाई-ढाई लाख रूपये का इनाम घोषित किया है।

 

 

Ruby