Sambhal: आवारा पशु को बचाने की कोशिश में प्राइवेट बस पलटी, मची चीख-पुकार....7 लोग घायल

punjabkesari.in Sunday, Apr 02, 2023 - 12:59 PM (IST)

संभल (मुजम्मिल दानिश): उत्तर प्रदेश में संभल (Sambhal) जिले के गुन्नौर क्षेत्र में रविवार सुबह एक निजी बस आवारा पशु को बचाने की कोशिश में अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। हादसे से मौके पर चीख पुकार मच गई। इस हादसे में 7 सवारियां घायल हो गई, जिनमें से 2 की हालत गंभीर है। राहगीरों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए स्थानिय अस्पताल में भर्ती करवाया।

ये भी पढ़ें...
- संपूर्ण समाधान दिवस: हाथ की नस काट कर खून से लिखी शिकायत लेकर किसान पहुंचा तहसील, हुई मौत
रामपुरः मां के जुर्म की सजा जेल में भुगत रही 6 माह की मासूम बच्ची, कारागार प्रशासन भी रखेगा ख्याल


क्या कहती है पुलिस?
गुन्नौर के पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि सुबह लगभग साढ़े 7 बजे चंडीगढ़ से जिला बदायूं के कस्बा उझानी जा रही एक निजी बस दिल्ली बदायूं मार्ग पर थाना गन्नौर के अंतर्गत के ग्राम जगन्नाथपुर के पास एक छुट्टा पशु को बचाने के दौरान पलट गई। बस के पलट जाने से बस में सवार 7 सवारियां घायल हो गई। घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गुन्नौर ले जाया गया, जहां से 2 घायलों को हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें...
UP civic elections: निकाय चुनाव को लेकर बसपा की बैठक आज, मायावती करेंगी संबोधित...75 जिलों के जिला अध्यक्ष होंगे शामिल
- यूपी में बारिश और ओलों ने मचाई तबाही, CM Yogi के इस आदेश से फसल नुकसान से परेशान किसानों को मिलेगी बड़ी राहत


बस में 50 यात्री थे सवार 
पुलिस के अनुसार, घटना के वक्त 50 यात्री बस में सवार थे, जिनमें से 7 घायल हुए हैं। डा.पवन कुमार ने बताया कि 8 यात्रियों का अब तक मेडिकल हुआ है, जिनमें से 2 की हालत नाजुक बनी हुई है।

दरअसल, जिले की सड़कों पर इन दिनों रात को डग्गामार बसों का साम्राज्य चल रहा है। कांट्रैक्ट परिमिट का उल्लंघन कर रात भर सवारियां ढोते हैं। चंडीगड़ दिल्ली और हरिद्वार रूटों पर चल रही सैकड़ों अवैध बसों में से एक आज दुर्घटना का शिकार बनी है।

Content Editor

Harman Kaur