प्रियंका और राहुल ने जाताया इंदिरा हृदयेश के निधन पर दुख, ट्वीट कर लिखी यें बातें

punjabkesari.in Sunday, Jun 13, 2021 - 05:45 PM (IST)

लखनऊः कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और उत्तराखंड विधानसभा में विपक्ष की नेता इंदिरा हृदयेश का आज यानी रविवार को निधन हो गया। उनके निधन पर इंदिरा हृदयेश के निधन पर कांग्रेस नेता व सांसद राहुल गांधी व कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने दुख जताया। 

कांग्रेस नेता व सांसद राहुल गांधी ने रविवार को ट्वीट करते हुए लिखा, 'उत्तराखंड में कांग्रेस पार्टी की एक मज़बूत कड़ी, डॉ. इंदिरा हृदयेश जी के निधन का दुखद समाचार मिला। वे अंत तक जन सेवा एवं कांग्रेस परिवार के लिए कार्यरत रहीं। उनके सामाजिक व राजनीतिक योगदान प्रेरणास्रोत हैं। उनके प्रियजनों को शोक संवेदनाएं।' वहीं, कांग्रेस महासचिव व उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट किया है।

प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'कांग्रेस पार्टी की वरिष्ठ नेता एवं उत्तराखंड विधानसभा की नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश जी के निधन का दुखद समाचार मिला। आज हमने एक जुझारू नेता, जनप्रिय प्रतिनिधि एवं अभिभावक को खो दिया। ईश्वर उनको श्रीचरणों में स्थान दें एवं इस दुख की घड़ी में परिजनों को कष्ट सहने का साहस दें।'

बता दें कि कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और उत्तराखंड विधानसभा में विपक्ष की नेता इंदिरा हृदयेश का आज यानी रविवार को निधन हो गया। वो कांग्रेस की एक मीटिंग में शामिल होने दिल्ली आई थीं, लेकिन दिल का दौरा पड़ने के बाद उनका निधन हो गया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static