Lok Sabha Elections 2024: राहुल-अखिलेश के बाद एक मंच पर दिखेंगी डिंपल और प्रियंका, रोड शो से पहले कर सकती हैं बाबा श्री काशी विश्वनाथ के दर्शन

punjabkesari.in Saturday, May 25, 2024 - 07:40 AM (IST)

Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और सपा प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव 'इंडिया गठबंधन' के उम्मीदवार अजय राय के समर्थन में शनिवार को (25 मई) वाराणसी में रोड शो करेंगी। कांग्रेस प्रवक्ता शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि रोड शो दुर्गाकुंड मंदिर से शुरू होगा और लंका होते हुए रविदास मंदिर में दर्शन करने के बाद समाप्त होगा। उन्होंने कहा कि रोड शो के दौरान प्रियंका गांधी और डिंपल यादव काशी हिंदू विश्वविद्यालय के सिंहद्वार पर मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण भी करेंगी। उन्होंने बताया कि दोनों नेताओं का यह संयुक्त रोड शो कार्यक्रम शाम 4 बजे शुरू होगा।

बाबा श्री काशी विश्वनाथ के दर्शन करने जा सकती हैं प्रियंका गांधी और डिंपल यादव
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस पार्टी के महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे ने बताया कि बाबतपुर हवाई अड्डे से उतरने के बाद प्रियंका गांधी और डिंपल यादव रोड शो से पहले बाबा श्री काशी विश्वनाथ के दर्शन करने भी जा सकती हैं । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी से लगातार तीसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं और यहां सातवें और आखिरी चरण में एक जून को मतदान होगा । कांग्रेस उम्मीदवार अजय राय ने एक न्यूज एजेंसी से कहा कि यह आयोजन चुनाव में ''गेम चेंजर'' साबित होगा। राय को इस सीट पर भारतीय गठबंधन के सहयोगी दल कांग्रेस का समर्थन प्राप्त है। मोदी और राय के अलावा, मायावती की बसपा ने इस सीट से अतहर जमाल लारी को अपना उम्मीदवार बनाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static