25 मई को गोरखपुर में गरजेंगे प्रियंका गांधी और अखिलेश यादव, सपा प्रत्याशी के लिए करेंगे वोट की अपील

punjabkesari.in Friday, May 24, 2024 - 03:56 PM (IST)

UP News: लोकसभा चुनाव के लिए प्रचा-प्रसार में जुटी कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी 25 मई को गोरखपुर के सहारा एस्टेट में हो रही आइएनडीआइ गठबंधन की रैली को संबोधित करेंगी। इस रैली में उनके साथ सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी मौजूद रहेंगे। उनके आगमन को लेकर सभी तैयारियां कर ली गई है। उनकी सुरक्षा व्यवस्था के भी पुख्ता इंतजाम किए गए है।

सपा प्रत्याशी के लिए करेंगे वोट की अपील
बता दें कि आइएनडीआइ गठबंधन से गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी प्रत्याशी को मैदान में उतारा है। उनके समर्थन में सपा प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी 25 मई को सहारा एस्टेट के क्रिकेट ग्राउंड में जनसभा करेंगे। इस जनसभा में भारी संख्या में लोगों के पहुंचने की उम्मीद है। सभा से पहले कांग्रेसियों ने गुरुवार शाम ऊंचवा स्थित सबीहा सब्जपोश के आवास में बैठक की। कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व उत्तर प्रदेश के सह प्रभारी ने कार्यकर्ताओं को रैली की सफलता के लिए सभी को जुट जाने के लिए कहा है।  

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
अखिलेश यादव की तीन जनसभाओं में मची भगदड़ को देखते हुए मौके पर सुरक्षा इंतजामों के साथ ही सभी जरूरी इंतजाम किए जा रहे हैं। समर्थकों की भीड़ को संभालने, उन्हें शांत कराने के लिए भी पार्टी के वरिष्ठ नेता रणनीति बनाने में जुटे हैं। चप्पे-चप्पे पर भारी पुलिस बल तैनात किया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः 'कोरोना काल में गायब हो गए थे कांग्रेस और सपा के लोग...' CM Yogi का विपक्ष पर हमला
​​​​​​​उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि जब कोरोना कालखंड में देश परेशान था तब कांग्रेस और सपा के लोग जनता की मदद करने की जगह गायब हो गये थे। खोपार में कुशीनगर लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होने कहा ‘‘कोरोना काल के समय यूपी के दो लड़कों में से एक इंग्लैंड तो दूसरा इटली भाग गया था। कांग्रेस और सपा के शासन में गरीब मुसहर भूखों मरता था, तब हम सब सड़क पर उतर कर उनके हक की लड़ाई लड़ते थे। आज पीएम के नेतृत्व में हमने मुसहर जाति के परिवार को एक-एक आवास, जमीन का पट्टा और राशन कार्ड प्रदान किया है।'

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static