Lok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में एक मंच पर दिखेंगी प्रियंका और डिंपल, इस तारीख को करेंगी संयुक्त जनसभा

punjabkesari.in Wednesday, May 22, 2024 - 01:04 PM (IST)

Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा व सपा प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव की 25 मई को वाराणसी में संयुक्त जनसभा होगी। प्रियंका गांधी वाड्रा पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और उम्मीदवार अजय राय के पक्ष में प्रचार करेंगी और रोड शो करेंगी। आइएनडीआइए के घटक दल कांग्रेस,सपा, आम आदमी पार्टी और वामपंथी दल इसकी तैयारी में जुट गए हैं। कार्यकर्ताओं को इसकी जिम्मेदारी सौंप दी गई है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी से लगातार तीसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं।

25 मई को वाराणसी में प्रचार और रोड शो करेंगी प्रियंका गांधी
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अजय राय ने बुधवार को कहा कि हां, प्रियंका गांधी 25 मई को वाराणसी में प्रचार करेंगी और रोड शो करेंगी। अजय राय पिछले कुछ सप्ताह से यहीं डेरा डाले हुए हैं। प्रियंका गांधी वाड्रा कांग्रेस की स्टार प्रचारकों में से एक हैं। वह अपने भाई राहुल गांधी और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ विभिन्न राज्यों में चुनाव प्रचार कर रही हैं।

वाराणसी में 7वें और अंतिम चरण में 1 जून को होगा मतदान 
बताया जा रहा है कि प्रियंका ने पार्टी उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने के लिए रायबरेली में डेरा डाला है। वहीं राहुल गांधी रायबरेली में और उनके परिवार के वफादार के.एल. शर्मा 6 मई से 18 मई को चुनाव प्रचार खत्म होने तक अमेठी में रहेंगे। वाराणसी में सातवें और अंतिम चरण में एक जून को मतदान होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static