प्रियंका ने मोदी पर साधा निशाना- जनता की आवाज दबाकर बड़ा होता है इनका 56 इंच का सीना

punjabkesari.in Wednesday, May 01, 2019 - 02:16 PM (IST)

रायबरेलीः लोकसभा चुनाव के प्रचार में जुटीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को रायबरेली के बघोला में जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। प्रियंका ने कहा कि ये चाहते हैं जनता मजबूत न हो। इनका 56 इंच का सीना जनता की आवाज दबाकर बड़ा होता है, लेकिन राजनीति जनता का आदर करके होती है। जो जनता की आवाज दबाना चाहे, वह राष्ट्रवादी नहीं है। 

प्रियंका ने कहा कि किसानों की मुसीबत के बारे में सरकार को पता ही नहीं है। 70 साल पर सवाल करते हैं, लेकिन 5 साल का हिसाब नहीं देते हैं। उन्होंने कहा कि मेरी रणनीति 2019 में बीजेपी को हटाना है। बीजेपी उत्तर प्रदेश में बुरी तरह हारेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी का संगठन उत्तर प्रदेश में कमजोर है और यहां पार्टी को मजबूत बनाना है। ये बहुत स्पष्ट है कि जहां हमारे उम्मीदवार मजबूत हैं वहां कांग्रेस जीतेगी। जहां उम्मीदवार हल्के हैं वहां हमने ऐसे प्रत्याशी दिए हैं जो बीजेपी का वोट काटें।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि आपको अपमानित कर देश-दुनिया को दिखाना चाहते हैं कि यहां के लोग इतने गरीब हैं कि इनके पास जूते नहीं हैं। ये सोचते हैं कि प्रधानों को 20 हजार रुपए लिफाफे भेजकर पूरे गांव का वोट ले लेंगे। 

Deepika Rajput