प्रियंका ने शेयर किया अमेठी DM की बदसलूकी का वीडियो, पूछा- ये कौन सा व्यवहार है साहब?

punjabkesari.in Thursday, Nov 14, 2019 - 11:26 AM (IST)

अमेठीः अमेठी डीएम प्रशांत शर्मा का मृतक सोनू सिंह के परिजनों से अभद्रता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। डीएम आक्रोशित भीड़ के बीच मृतक के चचेरे भाई एवं PCS अधिकारी सुनील सिंह का कॉलर पकड़कर खींचते हुए दिखाई दिए। वहीं अब यह मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। अमेठी सांसद स्मृति ईरानी के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने डीएम के व्यवहार पर सवाल उठाते हुए BJP सरकार को घेरा है।

प्रियंका ने फेसबुक पर पोस्ट कर लिखा कि ये कौन सा व्यवहार है DM साहेब? इस video में अमेठी के कलेक्टर महोदय जिस व्यक्ति से दुर्व्यवहार कर रहे हैं उनके भाई की कल बदमाशों ने हत्या कर दी थी। बीजेपी सरकार में प्रशासन का बल अपराधियों पर तो नहीं चलता है, लेकिन पीड़ित परिवार के लोगों से इस तरह का शर्मनाक व्यवहार आए दिन होता है। बता दें कि, स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर लिखा कि विनय शील एवं संवेदनशील बने हम यही प्रयास होना चाहिए। जनता के हम सेवक है, शासक नहीं।
PunjabKesari
गौरतलब है कि सोनू सिंह की मंगलवार देर शाम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। गौरीगंज कोतवाली से महज 700 मीटर की दूरी पर मुसाफिरखाना रोड के नहर पुलिया के पास अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया था। ईंट भट्ठा व्यवसायी की हत्या के दूसरे दिन पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे अमेठी डीएम मृतक के परिजनों से संवेदना व्यक्त करने के बजाय अभद्रता पर उतर आए। डीएम ने कहा 'रात भर से मेरे वरिष्ठ अधिकारी लगे हुए हैं। आप यह बताइए कौन से देश में, कितना भी एडवांस क्यों ना हो, क्या वहां पर मर्डर नहीं होते हैं? हम कोई भगवान तो है नहीं जो हर त्रासदी को रोक सकें। आप हमारी जगह पर होते तो क्या करते, क्या मर्डर रोक लेते।
PunjabKesari
सोनू के बड़े भाई ने कहा कि जहां घटना घटित हुई थी वहां पर थोड़ी दूर पर ही डायल 100 पुलिस खड़ी थी। अगर चाहती तो वह पकड़ सकती थी। गोली चल रही थी। 4-5 राउंड गोली चली। तब डीएम ने कहा कि आपने उन लोगों का नाम दे दिया है ना, पकड़ में आ जाएंगे। आप यह बताइए कि इस समय हम खड़े हैं। इस जिले का सबसे वरिष्ठ अधिकारी यहां पर खड़ा हुआ है। इतने सारे लोग खड़े हुए हैं। क्या आपको पता है? कि उस आदमी के पास कट्टा है। पता है कि नहीं, पता है, पता है, उसके पास है कि नहीं? इसके बाद डीएम मृतक के बड़े भाई सुनील का पहले हाथ पकड़े और बाद में शर्ट पकड़ते हुए घसीट कर आगे ले गए और पूछते रहे पता है कि नहीं पता है?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static