वाराणसी से प्रियंका गांधी को चुनाव लड़ाने की मांग, जिला कांग्रेस ने किया प्रस्ताव पास

punjabkesari.in Sunday, Jan 27, 2019 - 04:37 PM (IST)

गोरखपुर\वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में रविवार को प्रियंका गांधी के समर्थन में उतरी कांग्रेस पार्टी ने एक बार फिर पोस्टर जारी किया है। जिसमें कांग्रेस महासचिव और पार्टी की पूर्वांचल प्रभारी प्रियंका गांधी को वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ाने की मांग की गई है। यह मांग वाराणसी जिला कांग्रेस ने की है। इस मामले में जिला कांग्रेस ने प्रस्ताव पारित कर पार्टी के आला कमान को अपनी मांग भेज दी है।

जानकारी मुताबिक कांग्रेस नेता अनवर हुसैन का कहना है कि जिस तरह से झांसी की रानी ने अंग्रेजों से लोहा लिया था और जंगे आजादी में उन्होंने पूरा अपना योगदान दिया था आज हम लोग प्रियंका गांधी को उसी के रूप में दर्शा रहे हैं। जिसको लेकर कांग्रेसियों ने पोस्टर जारी किया है और उसे जगह-जगह लगा दिया है।

हुसैन का कहना है कि पोस्टर में हम लोग यह मांग कर रहे हैं कि बहन प्रियंका को गोरखपुर से सांसद का चुनाव लड़ाया जाए जिस तरह से भाजपा दम भर्ती थी कि गोरखपुर उनका गढ़ है, लेकिन भाजपा यह जान ले कि गोरखपुर कांग्रेसियों का गढ़ है। वहीं अनवर ने कहा है कि जिस तरह से इस बार प्रियंका को कांग्रेस का उत्तर प्रदेश प्रभारी बनाया गया है मुझे उम्मीद है कि इस बार अगर गोरखपुर से उन्हें लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने को मिला तो फिर एक बार कांग्रेस का डंका बजेगा।

Anil Kapoor