कोरोना मरीजों का वीडियो ट्वीट कर बोलीं प्रियंका गांधी- सच्चाई CM के प्रचार से अलग

punjabkesari.in Monday, Jun 01, 2020 - 02:52 PM (IST)

लखनऊः कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार का घेराव किया है। प्रयागराज के कोटवा (बनी) के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि प्रयागराज के कोटवा बनी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मौजूद मरीज सुविधाओं का बुरा हाल बयान कर रहे हैं। जमीन की सच्चाई मुख्यमंत्री जी के प्रचार से एकदम अलग है। यूपी में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है। ऐसे में इन सुविधाओं के हाल को सुधारना बहुत जरूरी है।

ट्वीट के साथ उन्होंने वीडिया भी पोस्ट की। जिसमें वीडियो में कुछ लोग काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। लोग पानी और खाने की समस्या को लेकर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। एक व्यक्ति ये भी कह रहा है कि हम जानवर हैं, हमें पानी तक नहीं मिल रहा है।

इससे पहले भी प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने सुसाइड के एक मामले को उठाते हुए यह कहा है कि हिन्दुस्तान में बहुत सारे लोग आज इसी तरह कष्ट में हैं। एक दुखद घटना में उत्तर प्रदेश के भानु गुप्ता ने ट्रेन के सामने आकर आत्महत्या कर ली थी। उसने अपने सुसाइड नोट में आर्थिक तंगी का हवाला दिया है कि काम बंद हो चुका है, लॉकडाउन बढ़ता जा रहा है। यह शख्स खुद बीमार था और अपनी बीमार मां का भी इलाज कराना चाहता था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static