रिश्वत देकर नहीं खरीदे जा सकते अमेठी के लोग: प्रियंका

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2019 - 09:51 AM (IST)

अमेठीः कांग्रेस महासचिव एवं पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने बीजेपी पर ग्राम प्रधानों को रिश्वत देने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जनता के बीच अपना घोषणापत्र बांट रही है, लेकिन बीजेपी वाले पत्र नहीं बल्कि ग्राम प्रधानों को रुपयों से भरे लिफाफे भेज रहे हैं। भगवा दल को गलतफहमी है कि पुश्तों से चले आ रहे प्रेम और सच्ची राजनीति की मिसाल को इतनी रकम में खरीदा जा सकता है।

प्रियंका ने कहा कि क्षेत्रीय सांसद राहुल गांधी को ‘लापता' बताने वाली स्मृति अमेठी आकर नाटक कर रही हैं। वह खुद 16 बार यहां आई हैं, जबकि आपके सांसद उनसे दोगुनी बार अमेठी आए हैं। वह आपके गांव-गांव जाकर यहां रह चुके हैं। ये देश भर की मीडिया बुलाकर यहां के लोगों में जूतों का वितरण कर देती हैं। वह आपका अपमान करना चाहती हैं कि अमेठी के लोगों के पास जूते नहीं हैं। वह पूरी तरह नासमझ हैं। यह जान नहीं पाई हैं कि अमेठी की जनता क्या है।

उन्होंने कहा कि अमेठी ही नहीं, बल्कि पूरे देश में यही हो रहा है। आपके सामने बड़े-बड़े प्रचार किए गए। किसे मिले 15 लाख रुपये। 2 करोड़ रोजगार कहे थे, किसको मिला रोजगार। किसानों की आमदनी दोगुनी करने की बात कही थी। मैं पूरे यूपी में घूम रही हूं, जहां भी जाती हूं, पता चलता है कि किसान को उपज का दाम नहीं मिलता।

Deepika Rajput