शाहजहांपुर और उन्नाव केस को लेकर प्रियंका गांधी ने किया ट्वीट, कहा- वाह रे BJP का न्याय?

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2019 - 12:31 PM (IST)

लखनऊः कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयांनद पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली लड़की की गिरफ्तारी को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि यह बीजेपी का न्याय है।

प्रियंका ने ट्वीट कर लिखा कि उन्नाव बलात्कार केस- पीड़िता के पिता की हत्या। पीड़िता के चाचा गिरफ्तार। भारी जन दबाव के बाद घटना के 13 महीने बाद आरोपी विधायक गिरफ्तार। पीड़िता के परिवार को जान से मारने की कोशिश। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि शाहजहांपुर बलात्कार केस- पीड़िता गिरफ्तार। पीड़िता के परिवार पर दबाव। आरोपी बीजेपी नेता को पुलिस ने जानबूझकर देरी की। जन दबाव पड़ने के बाद गिरफ्तार किया। आरोपी बीजेपी नेता पर अब तक बलात्कार का चार्ज तक नहीं लगाया। वाह रे बीजेपी का न्याय?

गौरतलब है कि चिन्मयानंद पर आरोप लगाने वाली छात्रा को बुधवार को एसआईटी ने ब्लैकमेलिंग और जबरन वसूली के मामले में गिरफ्तार किया। एसआईटी पहले छात्रा को चौक कोतवाली ले गई। फिर वहां से उसे मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल ले जाया गया, जिसके बाद उसे एसीजेएम फर्स्ट कोर्ट में पेश किया गया। फिलहाल पीड़िता को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

Deepika Rajput