प्रियंका गांधी ने शहीद इंस्पेक्टर सुबोध सिंह की पत्नी का वीडियो किया ट्वीट, BJP पर उठाए सवाल

punjabkesari.in Sunday, Jul 19, 2020 - 11:14 AM (IST)

लखनऊः बुलंदशहर हिंसा में शहीद हुए इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह के हत्यारोपी शिखर अग्रवाल की बीजेपी के जिला अध्यक्ष अनिल सिसोदिया के साथ एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसके चलते कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने इसपर सवाल उठाएं हैं। बताया जा रहा है कि बीजेपी शिखर अग्रवाल को सरकारी योजनाओं के प्रचार के लिए पदाधिकारी बनाया जा रहा है।

इस पर प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लिखा है कि यूपी पुलिस में अपनी सेवाएं देते हुए शहीद हुए सुबोध सिंह जी की पत्नी का बयान सुनिए। खबरों के अनुसार उनकी हत्या के आरोपी को आज भाजपा ने अपना पदाधिकारी बना दिया। उनकी पत्नी का सवाल एकदम जायज है. इस तरह से अपराधियों का मनोबल और बढ़ेगा। 

ज्ञात हो कि साल 2018 में बुलंदशहर के स्याना में हुई हिंसा के एक अभियुक्त शिखर अग्रवाल को प्रधानमंत्री जनजागरूकता अभियान नाम की एक संस्था ने बुलंदशहर जिले के महामंत्री के तौर पर मनोनीत किया था। इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की हत्या के बाद मामले के तूल पकड़ने पर शिखर अग्रवाल को तत्काल पद से मुक्त कर दिया गया। वहीं अनिल सिसोदिया के साथ आरोपी की वायरल हो रही फोटो कई सवाल खड़े कर रही है। 

वहीं इस मामले सफाई देते हुए सिसोदिया ने फोन पर बात करते हुए इस बारे में कहा, 'संगठन का बीजेपी से कोई लेना-देना नहीं है। मुझे बतौर मुख्य अतिथि बुलाया गया था। इससे ज्यादा इस बारे में कहने के लिए कुछ नहीं है। सिसोदिया ने कैमरे पर बोलने से साफ इंकार कर दिया। वहीं इस तस्वीर के बारे में बात करते हुए शिखर अग्रवाल ने कहा, 'आरोप लगाना एक बात होती है और साबित होना अलग बात। मैंने अपनी जिंदगी में कुछ भी गलत नहीं किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static