मिशन 2022 का आगाज करने 16 जुलाई को लखनऊ पहुंचेंगी प्रियंका गांधी, चुनावी रणनीति को करेंगी पुख्ता

punjabkesari.in Thursday, Jul 15, 2021 - 05:41 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस की रणनीति को और पुख्ता करने और कार्यकर्ताओं में जोश भरने के इरादे से कांग्रेस महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा 16 जुलाई को लखनऊ पहुंचेंगी। वाड्रा दोपहर 12 बजे अमौसी हवाई अड्डे आयेंगी जहां से वह आलमबाग, चारबाग, केकेसी, बर्लिंगटन चौराहा, बापू भवन,विधानसभा के रास्ते जीपीओ पहुंच कर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगी। बाद में कांग्रेस महासचिव पार्टी के राज्य मुख्यालय पर प्रदेश कार्यकारणी, पदाधिकारियों व जिला शहर अध्यक्ष के साथ बैठक करेगी, उसके बाद विभिन्न किसान यूनियनों के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेगी।

दौरे के दूसरे दिन 17 जुलाई को वाड्रा अमेठी और रायबरेली के ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष से मुलाकात करेगी, उसके बाद भर्ती घोटाले,रुकी हुई भर्तियों,प्रतियोगी छात्रों, बेरोजगार मंच के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेगी। कांग्रेसी नेता पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, पूर्व जिला व शहर अध्यक्ष और पूर्व फ्रंटल व डिपाटर्मेंट के अध्यक्ष के साथ बैठक करने के बाद वह फ्रंटल, विभाग, प्रकोष्ठ के अध्यक्ष एवम जिला पंचायत सदस्यों व ब्लाक प्रमुखों के साथ बैठक करेगी।

इससे पहले वाड्रा का संभावित कार्यक्रम 14 जुलाई था जिसे अपरिहार्य कारणों से टाल कर 16 जुलाई कर दिया गया। प्रियंका ने पिछले दिनों वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पार्टी पदाधिकारियों के प्रशिक्षण शिविर को संबोधित किया था और विधानसभा चुनाव की तैयारी मे जुटने का आवाहन किया था। उन्होने विधानसभा चुनाव में संगठन और कार्यकर्ताओं की बात को सबसे ज्यादा तरजीह देने की वकालत की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static