प्रियंका गांधी ने शहीद सिपाही राहुल के पिता को लिखा ये भावुक पत्र

punjabkesari.in Sunday, Jul 05, 2020 - 06:14 PM (IST)

औरैयाः कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश के कानपुर में शहीद सिपाही राहुल कुमार के परिजनों प्रति संवेदना व्यक्त करते हुये पत्र भेजा है। पार्टी के जिलाध्यक्ष शिववीर दुबे ने प्रियंका का लिखा शोक पत्र रविवार को शहीद के पिता को सौंपा। जिले के रूरूकलां गांव निवासी शहीद सिपाही राहुल कानपुर में चौबेपुर क्षेत्र के बिकरू गांव में 2/3 जुलाई की रात्रि हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को गिरफ्तार करने गये पुलिस दल में शामिल थे जहां बदमाशों की गोली से आठ पुलिसकर्मियों की मृत्यु हो गयी थी।

शहीद राहुल के पिता ने नाम लिखे अपने शोक पत्र में प्रियंका गांधी ने लिखा कि ‘‘ आपके पुत्र राहुल जी के निधन के समाचार से मुझे बहुत कष्ट हुआ है, मुझे एहसास है कि आपको और आपके परिवार को इस पीड़ा को सहन करना कितना तकलीफ देय होगा। मैं आपके और आपके पूरे परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करती हूं। अपना ख्याल रखिए। ''      

इस मौके पर शहीद सिपाही के परिजनों के अलावा कांग्रेस के जिला महामंत्री विनोद सिंह सेंगर, ब्लाक अध्यक्ष बिधूना सुरेन्द्र प्रताप दुबे माधौ, संतोष भदौरिया, संजय सिंह सेंगर, महेश दोहरे व नगर कांग्रेस अध्यक्ष हिमांशु मिश्रा उपस्थित रहे और शहीद सिपाही के परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त कीं। 
 

Tamanna Bhardwaj