प्रयागराज: पीड़ित परिजनों ने प्रियंका को सुनाया दुखड़ा, कहा- स्थानीय प्रशासन हमारी बात सुनने के बजाए खुलकर दे रही गुंडो का साथ

punjabkesari.in Friday, Nov 26, 2021 - 07:43 PM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में एक ही परिवार के 4 लोगों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई। उनके परिजनों से मिलने के लिए कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गाँधी पहुंची। जहां, प्रियंका ने फूलचंद पासी के परिवार से मिलकर पीड़ा साझा की। वहीं, पासी के परिजनों ने बताया कि स्थानीय पुलिस ने गुंडों को संरक्षण दिया है। स्थानीय प्रशासन हमारी बात सुनने के बजाए गुंडों का खुलकर साथ दे रही है। इसके बाद प्रियंका गांधी ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था की खुलकर धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। इस सरकार में गरीबों, दलितों एवं वंचितों की कोई सुनवाई नहीं है। उन्होंने पीड़ित परिजनों को सांत्वना देते हुए कहा कि आज संविधान दिवस है। न्याय संविधान का सबसे महत्वपूर्ण मूल्य है। मैं न्याय की लड़ाई के साथ हूं।

बता दें कि फाफामऊ थाना क्षेत्र के गोहरी मोहनगंज बाजार में गुरुवार देर रात एक ही परिवार के 4 लोगों की नृशंस हत्या के मामले में शवों का पोस्टमार्टम हो गया है। चारों शवों को उनके आवास पर लाया गया है। मौके पर तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है। परिजन आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर अंतिम संस्कार न करने पर अड़े हुए हैं। मौके पर मौजूद एसपी गंगा पार अभिषेक अग्रवाल, एसडीएम सोरांव और सीओ सोरांव परिजनों को समझाने बुझाने में लगे हैं। अधिकारियों की ओर से अब तक 16 लाख के मुआवजे की बात कही जा रही है, लेकिन परिजन आरोपियों को फांसी दिए जाने की मांग कर रहे हैं। मौके पर पहुंचे अपना दल के सोरांव विधायक जमुना प्रसाद सरोज को भी परिजनों की नाराजगी का सामना करना पड़ा है। परिजनों ने उन्हें मौके से चले जाने के लिए कह दिया है। इसके साथ ही साथ कई अन्य दलों के भी नेता मौके पर मौजूद हैं।

गौरतलब है कि बीते मंगलवार रात घर के में सो रहे 50 वर्षीय फूलचंद उनकी पत्नी पत्नी 45 वर्षीय मीना देवी, 17 वर्षीय बेटी सपना और 12 साल के बेटे शिव की धारदार हथियार से हमला कर नृशंस हत्या कर दी गई थी। जिसका खुलासा कल हुआ था। समूहिक हत्या कांड के पीछे जमीन और रास्ते का विवाद बताया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static