प्रियंका का यूपी सरकार पर हमला, कहा- उत्तर प्रदेश में जंगलराज, पुलिस भी सुरक्षित नहीं

7/4/2020 6:50:34 PM

लखनऊः कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शनिवार को कहा कि अपराधियों, सत्ताधारी नेताओं और अधिकारियों के गठजोड़ के चलते उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। वाड्रा ने वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिये प्रदेश कांग्रेस के आला नेताओं से संवाद किया और पार्टी की रणनीति के बारे में विचार विमर्श किया।

कानपुर की घटना का जिक्र करते हुये उन्होने कहा कि सत्ता सरंक्षण अपराधियों का मनोबल बढ़ाया है जिससे वे इतनी दुस्साहिक घटना को अंजाम दे सके। उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश में जंगलराज कहना अतिश्योक्ति नहीं होगी। यहां आम आदमी तो दूर उनकी रक्षा करने वाली पुलिस भी सुरक्षित नहीं है।

वाड्रा ने कहा कि यूपी में जंगलराज के खिलाफ उनकी पार्टी अभियान चलाएगी। इसके तहत बढ़ते अपराध और जंगलराज के खिलाफ हर जिले में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की जायेगी। पार्टी यूपी में ऑनलाइन कैंपेन भी चलाएगी। इस कार्यक्रम के अंतर्गत जंगलराज के खिलाफ कल फेसबुक लाइव कांग्रेस के कार्यकर्ता और नेता नजर आयेंगे। प्रदेश में बढ़ते अपराध के खिलाफ आवाज उठाने के लिए लोगों से गुहार की जायेगी।

उन्होने अपील की कि लोग बढ़ते अपराध के खिलाफ अपना संदेश ऑनलाइन फेसबुक, ट्विटर, इंस्टा के जरिए पोस्ट करें। अगर उनको कोई भी दिक्कत है तो अपराधिक समस्याओं को लेकर तो वह चिट्ठी लिखकर जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं को एवं अन्य कांग्रेस नेताओं को दें। इन सभी चिट्ठियों शिकायतों को इकट्ठा करके कांग्रेस पार्टी उत्तर प्रदेश की राज्यपाल एवं एनएचआरसी को देगी। 

बैठक में, प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, आराधना मिश्रा मोना, दीपक सिंह, राजीव शुक्ला, जितिन प्रसाद, बृजलाल खाबरी, प्रदीप जैन आदित्य, आर के चौधरी, इमरान मसूद, राजाराम पाल आदि नेता मौजूद थे।
 


Tamanna Bhardwaj

Related News