कोरोना योद्धाः 30 दिन की ड्यूटी पूरी कर घर लौट रही हेड नर्स नीतू राय को प्रियंका वाड्रा ने भेजा सम्मान पत्र

punjabkesari.in Friday, May 01, 2020 - 07:16 PM (IST)

वाराणसी: कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण को रोकने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन जारी है। शासन और प्रशासन द्वारा लड़ी जा रही इस जंग में कोरोना योद्धा भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है। इसी क्रम में पं. दीनदयाल जिला अस्पताल वाराणसी की हेड नर्स नीतू राय को एक महीने बाद अस्पताल से घर लौटने पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सम्मान पत्र भेजा। जिसे लेकर शुक्रवार को कांग्रेस नेताओं ने नीतू का स्वागत किया और उन्हें सम्मान पत्र भी सौंपा।

बता दें कि कोरोना महामारी के कारण ड्यूटी में लगे डॉक्टरों और नर्सों की शिफ्ट वाइज ड्यूटी लगाई जा रही है। ड्यूटी पूरी होने पर स्टाफ को 14 दिन क्वारंटाइन किया जा रहा है। जांच के बाद संतुष्ट होने पर ही सभी को घर भेजा जा रहा है। शुक्रवार को दीनदयाल में हेड नर्स नीतू राय की एक महीने के बाद घर वापसी पर पूर्व मंत्री अजय राय ने अंगवस्त्रम और प्रियंका गांधी वाड्रा द्वारा भेजा गया सम्मान पत्र सौंपा। वहीं परिवार के सदस्यों ने तिलक और आरती कर स्वागत किया।

वहीं इस दौरान महानगर अध्यक्ष राघवेन्द्र चौबे, जिला अध्यक्ष राजेश्वर सिंह पटेल, मनीष चौबे, राकेश चन्द्र शर्मा, रोहित दूबे, परवेज खां, अनुभव राय, विनीत चौबे उपस्थित रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static