UP में कांग्रेस की जीत पर प्रियंका ने जनता और कार्यकर्ताओं का किया धन्यवाद, बोलीं- ''मुकदमों, जेल से डरकर भागे कई नेता, आपने दिखाई हिम्मत...''

punjabkesari.in Thursday, Jun 06, 2024 - 11:53 AM (IST)

UP Politics News: कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में अपनी पार्टी के प्रदर्शन के लिए जनता और कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हुए गुरुवार को कहा कि अवाम ने आज की राजनीति में एक पुराना आदर्श फिर से स्थापित किया है। प्रियंका ने सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर पोस्ट किए गए संदेश में कहा कि उप्र कांग्रेस के मेरे सभी साथियों को मेरा सलाम। मैंने आपको धूप और धूल में कड़ी मेहनत करते हुए देखा, आप झुके नहीं, आप रुके नहीं, कठिन से कठिन दौर में आपने लड़ने की हिम्मत दिखाई। आपको प्रताड़ित किया गया, आप पर फर्जी मुक़दमे लगाये गये, जेल में डाला गया, बार-बार नज़रबंद किया गया, मगर आप डरे नहीं। कई नेता डर के चले गये, आप टिके रहे। उन्होंने इसी संदेश में कहा कि मुझे गर्व है आप पर और उत्तर प्रदेश की जागरूक जनता पर, जिसने इस देश की गहराई और सच्चाई को समझा और हमारे संविधान को बचाने का ठोस संदेश पूरे भारत को दिया।

 

यूपी की जनता ने राजनीति में फिर से पुराना आदर्श स्थापित किया: प्रियंका गांधी
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस महासचिव ने आगे कहा कि आपने आज की राजनीति में एक पुराना आदर्श फिर से स्थापित किया है कि जनता के मुद्दे सर्वोपरि हैं, इनको नकारने की कीमत भारी होती है। चुनाव जनता का है, जनता ही लड़ती है, जनता ही जीतती है। कांग्रेस ने पिछले दिनों संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में 17 सीट पर चुनाव लड़ा था जिनमें से उसे 6 सीट पर कामयाबी मिली जबकि 11 पर वह दूसरे स्थान पर रही। वर्ष 2019 में हुए पिछले लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में मात्र एक सीट जीतने वाली कांग्रेस के लिए इस बार के नतीजे बड़ी कामयाबी के तौर पर देखे जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static