काेराेना पर ट्वीट कर बुरी फंसी प्रियंका वाड्रा, आगरा DM ने भेजा नोटिस

punjabkesari.in Tuesday, Jun 23, 2020 - 04:13 PM (IST)

आगरा: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा द्वारा झूठी खबर पोस्ट करने को लेकर आगरा के डीएम प्रभु एन सिंह ने नोटिस भेजकर जवाब मांगा है। जिलाधिकारी ने 24 घंटे के भीतर ही प्रियंका वाड्रा से असत्य खबर के खंडन की मांग भी की है। डीएम द्वारा जारी नोटिस में कहा गया है कि प्रियंका गांधी के गलत ट्वीट करने से लोगों में भ्रम फैला है और उन कोरोना योद्धाओं के मनोबल को ठेस पहुंची है जो दिन-रात संक्रमित मरीजों के इलाज में अपना महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं।
PunjabKesari
हालांकि, आगरा के डीएम प्रभु एन सिंह के नोटिस पर कांग्रेस की तीखी प्रतिक्रिया आई है। कांग्रेस नेता अखिलेश प्रताप सिंह ने आरोप लगाया है कि सरकार के दबाव में प्रदेश की नौकरशाही काम कर रही है। सरकार के खिलाफ जो भी आवाज उठाने की कोशिश करता है, उसके खिलाफ नोटिस या केस दर्ज करा दिया जाता है। कांग्रेस के इन आरोपों पर बीजेपी प्रवक्ता डॉ चंद्रमोहन ने कहा कि कांग्रेस कोरोना महामारी के काल में झूठी खबरों से अफवाह फैलाने और योद्धाओं के मनोबल को तोड़ने का काम कर रही है। 
PunjabKesari
PunjabKesari
प्रियंका ने किया था ये ट्वीट-
प्रियंका वाड्रा ने सोमवार एक खबर को ट्वीट करते हुए योगी सरकार पर तंज कसा था। उन्होंने लिखा था कि, “आगरा में 48 घंटे में भर्ती हुए 28 कोरोना मरीजों की मृत्यु हो गई। यूपी सरकार के लिए कितनी शर्म की बात है कि इसी मॉडल का झूठा प्रचार करके सच दबाने की कोशिश की गई। सरकार की नो टेस्ट-नो कोरोना पॉलिसी पर सवाल उठे थे लेकिन सरकार ने उसका कोई जवाब नहीं दिया। अगर यूपी सरकार सच दबाकर कोरोना मामले में इसी तरह लगातार लापरवाही करती रही तो बहुत घातक होने वाला है।”

इसके बाद आगरा के डीएम प्रभु एन सिंह ने ट्वीट कर प्रियंका के आरोपों का खंडन किया था। उन्होंने लिखा कि, “इस मीडिया रिपोर्ट में अब तक हुए कुल कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मृत्यु के सम्बन्ध में डेथ ऑडिट का हवाला दिया गया है। पिछले 109 दिनों में आगरा में अबतक कुल 1136 केस एवं 79 मृत्यु हुयी है। "पिछले 48 घंटों में भर्ती हुए 28 कोरोना मरीजों की मृत्यु" की खबर असत्य है।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static