सीतापुर में डॉक्‍टर की हत्‍या होने भड़कीं प्रियंका, कहा- UP में सुरक्षा व्यवस्था का बुरा हाल

punjabkesari.in Wednesday, Aug 04, 2021 - 05:30 PM (IST)

सीतापुरः यूपी के सीतापुर में एक डॉक्टर की तलवार से हत्या कर दी गई। इस मामले पर अब यूपी में सियासत शुरू हो गई है। कांग्रेस की महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने इस मामले को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि उत्‍तर प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था का बुरा हाल और सरकार झूठे प्रचार के सिवाय कुछ नहीं कर रही है। 

प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, ‘सीतापुर में एक डॉक्टर को उसके क्लिनिक में घुसकर अपराधियों ने उसे तलवार से काट दिया। ऐसी घटनाओं से प्रदेशवासियों के मन में भय पैदा हो रहा है। आम लोगों की सुरक्षा व्यवस्था का इतना बुरा हाल और सरकार झूठे प्रचार के सिवा कुछ कर ही नहीं रही है।’

सीतापुर जिले के हरगांव थाना क्षेत्र के मुंद्रासन में मंगलवार को एक डॉक्टर की उसके क्लीनिक में ही धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। पुलिस के अनुसार, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है। सीतापुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) आरपी सिंह ने बताया कि गांव में अपने घर से क्लिनिक चलाने वाले बीएएमएस डॉक्टर मुनेंद्र प्रताप वर्मा (45) पर आरोपी अच्छे लाल वर्मा ने कई बार धारदार हथियार से हमला किया। अपने बेटे को बचाने में मौके पर मौजूद डॉक्टर के पिता को भी चोटें आईं हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static