प्रियंका ने धार्मिक संस्थाओं को लिखा पत्र- कोरोना के खिलाफ मदद को हम भी तैयार

punjabkesari.in Friday, Apr 03, 2020 - 11:59 AM (IST)

लखनऊ/नई दिल्लीः कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बृहस्पतिवार को विभिन्न धार्मिक संस्थाओं को पत्र लिखकर उनसे कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में मदद की अपील की। पार्टी की ओर से जारी एक बयान के मुताबिक, प्रियंका ने कई मठों, डेरों, मंदिरों, मस्जिदों, गुरुद्वारों और गिरजाघरों से जुड़े प्रमुख लोगों को पत्र लिखा है। इस पत्र में प्रियंका गांधी ने कहा कि धार्मिक संस्थाएं कोरोना वायरस के खिलाफ प्रयासों में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मदद ले सकती हैं। 

उन्होंने कहा, '' हमारा देश कोरोना वायरस महामारी के भयानक संकट से गुजर रहा है। देश के कोने-कोने से लोग अपने घरों को भूखे-प्यासे लौट रहे हैं। लोगों की नौकरियों छूट रहीं हैं। मजदूरों के काम बंद हो गए हैं। ठेले खोमचे वालों की रोजी ठप्प हो गयी है। '' प्रियंका ने कहा, ''यदि आपको जनसेवा के कार्यों में स्वयंसेवियों की जरूरत है तो आप हमारी जिला टीम से संपर्क कर सकते हैं। कोरोना वायरस आपदा में राहत व बचाव कार्यों से जुड़े अन्य कामों में भी ये स्वयंसेवी आपके साथ सहयोग को तत्पर रहेंगे।'' 

प्रियंका ने कहा," मुझे उम्मीद नहीं, विश्वास है कि इस लड़ाई में हम सब एकजुट होकर एक दूसरे की मदद करेंगे और कोरोना वायरस महामारी से भारतवासियों की रक्षा करने का हर एक प्रयास करेंगे।" 

Tamanna Bhardwaj