प्रो. रामगोपाल यादव का दावा- यूपी में BJP का सफाया तय, बन गई है 1977 जैसी इंदिरा विरोधी लहर

punjabkesari.in Sunday, Feb 06, 2022 - 05:33 PM (IST)

इटावा: यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष में बयानबाजी चर्म सीमा पर है। इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने बड़ा बयान देते कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी के खिलाफ इस समय वर्ष 1977 जैसी स्थिति बनती दिख रही है। वह कहते हैं उस समय जैसे पूरे उत्तर भारत से कांग्रेस को साफ कर दिया, वैसे ही अब बीजेपी की स्थिति होने वाली है।

रामगोपाल यादव कहते हैं कि भारतीय जनता पार्टी के लोगों ने ऐसा आतंक पैदा कर दिया था कि पहले लोग बोल नहीं रहे थे, लेकिन जैसे-जैसे चुनाव करीब आया लोगों का भय निकलता गया और अब लोगो ने बोलना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि पहले अखिलेश की बातों पर लोगों को यकीन नहीं हो रहा था, लेकिन जब अखिलेश की सभाओं में भारी जनसैलाब देखने को मिला तो उससे साफ हो रहा है कि अखिलेश की 400 सीटें हासिल करने वाली बात सच साबित होगी।

इतना ही नहीं उन्होंने दावा किया कि सपा को हर वर्ग-हर जाति का वोट मिलता हुआ दिख रहा है। सपा महासचिव ने कहा कि सत्ताधारी दल के लोगों की यह आदत बनी हुई है। जब से यह सत्ता में आए हैं, जिसने भी अपना मुंह भाजपा के खिलाफ खोला, उसे ईडी और सीबीआई की जांच के नाम पर डराना धमकाना शुरू कर देते हैं।


 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static