अतीक की बहन आयशा नूरी और अशरफ की पत्नी जैनब की बढ़ी मुश्किलें, पुलिस ने घोषित किया 25-25 हजार का इनाम

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 12:42 PM (IST)

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में बहुचर्चित मामले उमेशपाल हत्याकांड में फरार आरोपी आयशा नूरी और अशरफ की पत्नी जैनब पर अब पुलिस ने 25-25 हजार का इनाम घोषित किया गया है। हत्याकांड के बाद से पुलिस इनकी तलाश में जुटी है, लेकिन दोनों अभी तक हाथ नहीं लगी। अब प्रयागराज कमिश्नरेट पुलिस ने इन दोनों पर इनाम घोषित कर दिया है।


बता दें कि उमेशपाल हत्याकांड के बाद से माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन, शूटर गुड्डू मुस्लिम, अतीक की बहन आयशा नूरी और अशरफ की पत्नी जैनब और शूटर साबिर फरार चल रहे हैं। पुलिस ने शाइस्ता और गुड्डू मुस्लिम दोनों पर पहले से ही इनाम घोषित कर रखा है। पुलिस ने शाइस्ता परवीन पर 50 हजार का इनाम रखा है और बमबाज गुड्डू मुस्लिम और साबिर पर 5 लाख रुपए का इनाम है। लेकिन पुलिस अब तक इनका पता नहीं लगा पाई है। सभी आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर घूम रहे हैं। अब पुलिस ने आयशा नूरी और जैनब पर भी 25-25 हजार का इनाम घोषित कर दिया है।


आयशा नूरी पर लगे है ये आरोप
आरोपी आयशा नूरी माफिया अतीक की तीसरे नंबर की बहन है और मेरठ के भवानीनगर की रहने वाली है। उसका पति डॉ. अखलाक उमेश पाल हत्याकांड में बतौर साजिशकर्ता पहले ही जेल भेजा जा चुका है। हत्याकांड में फरार चल रहा पांच लाख का इनामी गुड्डू मुस्लिम वारदात के बाद आयशा नूरी के मेरठ स्थित घर पर गया था। इसका खुलासा वहां लगे कैमरे के सीसीटीवी फुटेज से हुआ था। आरोप है कि आयशा और उसके परिवार ने गुड्डू मुस्लिम की आर्थिक मदद भी की थी। उन्होंने ही गुड्डू मुस्लिम को 50 हजार रुपये भी दिए। इसके अलावा उस पर ये भी आरोप है कि अशरफ को बरेली जेल ले जाने के दौरान पीछे आई थी और उसने प्रयागराज में प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर अतीक-अशरफ को निर्दोष भी बताया था।


हत्याकांड की साजिश में शामिल थी जैनब
उमेशपाल की मौत के बाद से जैनब भी फरार चल रही है। पुलिस ने उसकी तलाश के लिए जगह-जगह दबिश दी। लेकिन उसका अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। जैनब अतीक के भाई अशरफ की पत्नी है। वो हटवा की रहने वाली है। जैनब पर आरोप है कि उमेश पाल हत्याकांड की साजिश में वह भी शामिल थी। उसे साजिश से लेकर वारदात को अंजाम दिए जाने तक की एक-एक गतिविधि की पूरी जानकारी थी। अब पुलिस ने उसे 25 हजार की इनामी बनाया है। 

Content Editor

Pooja Gill