'द केरला स्टोरी' पर बोले प्रोफेसर रामगोपाल यादव, कहा- यह सरकार का धंधा है

punjabkesari.in Wednesday, May 10, 2023 - 11:35 AM (IST)

फिरोजाबाद: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव (Ram Gopal Yadav) मंगलवार को फिरोजाबाद पहुंचे। जहां उन्होंने 'द केरला स्टोरी' के विवाद को लेकर कहा कि यह सरकार का धंधा है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि हर बार जब भी चुनाव आते है तो वह फिल्मों का सहारा लेकर चुनाव जीतने की कोशिश करते है।



'निष्पक्ष मतगणना हुई तो प्रदेश में सबसे ज्यादा वोट सपा को ही आएंगे'
रामगोपाल यादव एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शिकोहाबाद पहुंचे थे। इसी दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए यूपी नगर निकाय को लेकर कहा कि अगर निकाय चुनाव में निष्पक्ष मतगणना हुई तो प्रदेश में सबसे ज्यादा वोट समाजवादी पार्टी को ही आएंगे। वहीं, जब उनसे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा समाजवादियों को तमंचावादी कहने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वह मुख्यमंत्री के बारे में कुछ नहीं कहेंगे। क्योंकि उनका अतीत सब लोग जानते हैं।

ये भी पढ़ें...
दिल दहला देने वाली वारदात, प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमी को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट
यूपी निकाय चुनाव: दूसरे चरण के लिए कल 11 मई को होगा मतदान, 38 जिलों में होगी वोटिंग


'यह केंद्र सरकार की नाकामी है'
इसी दौरान सपा राष्ट्रीय महासचिव ने 'द केरला स्टोरी' फिल्म को लेकर छिड़े विवाद पर कहा कि यह सरकार का धंधा है। जब-जब चुनाव आता है, उसी वक्त नफरत फैलाने के लिए कोई ऐसी ही स्टोरी आ जाती है। चाहे वह 'द केरला स्टोरी' हो, कश्मीर फाइल्स हो या फिर बंगाल फाइल्स हो। वहीं, मणिपुर दंगों को लेकर उन्होंने कहा कि यह केंद्र सरकार की नाकामी है। क्योंकि सरकार एक चुनाव जीतने के लिए यह सब करा देती है।

Content Editor

Harman Kaur