राजभर का चुनावी वादा- 2022 में सरकार बनी तो UP में लागू होगी शराब बंदी

punjabkesari.in Wednesday, Aug 25, 2021 - 11:37 AM (IST)

हरदोई: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के सुप्रीमो ओमप्रकाश राजभर ने पीएम मोदी और सीएम योगी पर जोरदार निशाना साधा है। साथ ही राजभर ने वादा किया कि साल 2022 में सरकार बनने पर तक शिक्षा, 300 यूनिट बिजली फ्री देंगे और प्रदेश में शराब की पूर्ण रूप से बंदी की जाएगी। 

बता दें कि संडीला विधानसभा के विकासखंड भरावन के बिरहाना गांव में जन चौपाल लगाने पहुंचे थे। इस दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए राजभर ने कहा कि 1931 से जातिगत जनगणना सरकारें नहीं करा रही हैं, क्योंकि बाबा साहब अंबेडकर ने जो व्यवस्था दी है उसके हिसाब से जातिगत जनगणना होनी चाहिए और जाति के अनुसार निर्धारित हो किसकी कितनी भागीदारी है। उन्होंने कहा कि चाहे वह कांग्रेस की सरकार हो या बीजेपी की सरकार हो किसी ने भी इस पर अमल नहीं किया है। 

भाजपा पर बरसते हुए राजभर ने कहा कि मध्य प्रदेश में जो मामला हुआ है, जहां भाजपा की सरकार है वहीं ऐसे मामले संज्ञान में आते हैं। हिंदू-मुस्लिम में इन सरकारों द्वारा झगड़ा करा कर वोट वसूला जाता है। हिंदू-मुस्लिम दोनों ही भारतीय नागरिक हैं। इनके बीच में झगड़ा कराना गलत बात है, जो दोषी हैं उनके खिलाफ तत्काल मुकदमा पंजीकृत करा कर कार्रवाई करनी चाहिए न कि फर्जी केस में फंसा कर निर्दोष को सजा मिलनी चाहिए।

राजभर ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ झूठ बोलते हैं। उन्होंने कहा साधु-संत और महात्माओं को मंदिर में घंटा बजाना चाहिए, क्योंकि उन्होंने राजनीति से पहले ही संन्यास ले लिया है, लेकिन वह तो यहां बैठ कर सत्ता का मजा ले रहे हैं। उन्होंने कहा कैग की रिपोर्ट आई है। कुंभ में करोड़ों रुपए का घोटाला हुआ है। हर विभाग में घोटाला है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रोजगार को लेकर दावा करते हैं कि उत्तर प्रदेश में बेरोजगारी बिल्कुल नहीं है, वहीं इसके उलट मध्य प्रदेश में उत्तर प्रदेश के लोग रोजगार करते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static