आजम के बाद अब नाहिद हसन की बढ़ी मुश्किलें, संपत्ति होगी कुर्क

punjabkesari.in Tuesday, Oct 01, 2019 - 11:59 AM (IST)

शामलीः समाजवादी पार्टी के कई नेता इन दिनों मुसीबत का सामना कर रहे हैं। अभी तक सपा के कद्दावर नेता आजम खान की मुश्किलों का दौर खत्म नहीं हुआ था कि अब एक और विधायक का नंबर लग गया है। दरअसल, शामली के कैराना विधानसभा से सपा विधायक नाहिद हसन की संपत्ति कुर्क होगी। कोर्ट में नाहिद हसन की संपत्ति कुर्क करने के लिए अर्जी डाली गई है।

बता दें कि, अभी हाल ही में नाहिद हसन पर एक नया मुकदमा दर्ज किया गया है। झिंझाना क्षेत्र के गांव खेड़ी खुशनाम निवासी महिला शाहजहां की ओर से विधायक के खिलाफ मुकदमा लिखवाया गया है। शाहजहां का आरोप है कि उसके पति उम्मेद ने कैराना कोतवाली के भूरा गांव में रहने वाले नवाब को किराए पर गाड़ी चलाने को दी थी। नवाब ने किराए के रूप में तय 15 हजार की रकम उन्हें देने से इंकार करते हुए कार पर कब्जा कर लिया। आरोप है कि गाड़ी हसन के सेलर में खड़ी की गई थी। जब वो मौके पर पहुंचे तो विधायक फोन पर धमकी देने लगे। विधायक ने पति को जान से मारने और झूठे मुकदमे लगाकर जेल भिजवाने की धमकी दी।

विधायक की धमकी से घबराकर उसके पति को दिल का दौरा पड़ गया, हालांकि बाद में पुलिस में शिकायत करने पर उनकी गाड़ी दिलवा दी गई। पुलिस ने महिला की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए आरोपी नवाब और विधायक नाहिद हसन के खिलाफ गैर जमानती अपराध की धारा 406 समेत आईपीसी की धारा 504 और 506 के तहत केस दर्ज कर लिया था। इससे पहले विधायक पर गंभीर धाराओं में 11 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं। अब कुल मिलाकर 12 केस हो गए हैं।
 

Deepika Rajput