फिल्म पद्मावती के खिलाफ प्रदर्शन जारी, प्रदर्शनकारियों ने रोकी ट्रेन

punjabkesari.in Friday, Nov 17, 2017 - 01:10 PM (IST)

इलाहाबादः संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म पद्मावती को लेकर प्रदेश में विरोध लगातार जारी है। शुक्रवार को इसी कड़ी में इलाहाबाद में एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने रेलवे ट्रेक जाम कर दिया। जिसके चलते दुर्ग से छपरा जाने वाली सारनाथ एक्सप्रेस ट्रेन करीब एक घंटे तक के लिए बाधित रही।

इस दौरान प्रदर्शनकारी एबीवीपी कार्यकर्ता इस दौरान ट्रेन के इंजन पर चढ़ गए और पटरियों पर बैठकर देर तक नारेबाजी की। इस दौरान ट्रेन में बैठे मुसाफिर परेशान नजर आए। बहरहाल एक घंटे बाद पुलिस ने सख्ती दिखाकर कार्यकर्ताओं को इंजन व पटरियों से हटाया और ट्रेन को आगे के लिए रवाना कराया। ट्रेन को इलाहाबाद रेलवे स्टेशन व प्रयाग रेलवे स्टेशन के बीच शहर के बैरहना इलाके में रोका गया था। प्रदर्शन के दौरान एबीवीपी कार्यकर्ताओं व पुलिस में तीखी झड़प भी हुई।

कार्यकर्ताओं का कहना है कि प्रोमो व ट्रेलर से साफ है कि फिल्म में लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ करते हुए रानी पद्मावती के चरित्र पर सवाल उठाए गए हैं। वह इसे कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे और फिल्म को किसी भी कीमत पर रिलीज नहीं होने देंगे। अगर फिर भी रिलीज की गई तो सिनेमा हॉल में आग लगा देंगे। साथ ही प्रदर्शनकारियों ने कहा कि इसके लिए उग्र प्रदर्शन भी किया जाएगा।