यूपी में दबंगो के हौसले बुलंद, छेड़छाड़ का किया विरोध तो सगी बहनों को बुरी तरीके से पीटा

punjabkesari.in Wednesday, Oct 14, 2020 - 04:34 PM (IST)

मुरादाबाद: जनपद में दिन पर दिन लूट हत्या और छेड़छाड़ के मामले बढ़ते जा रहे है। छेड़छाड़ का एक ऐसा ही मामला मुरादाबाद के मझोला थाने का देखने को मिला जहां दो लड़कियों के साथ पास के ही युवकों ने अभद्रता की ओर कपड़े फाड़े जबर्दस्ती करने की कोशिश की ।  लड़कियों के कपड़े फाड़ कर वीडियो बनाई और जान से मारने की धमकी दी। जब पीड़ित लड़कियाँ थाना मझोला पहुंची तो पुलिस ने उन्हें ही डॉट फाटकर भगा दिया ।

जानकारी के मुताबिक मुरादाबाद जनपद के  मझोला थाने का बताया जा रहा है। जहां पर दो लड़कियों के साथ पड़ोस के ही युवकों  द्वारा छेड़छाड़ की। जब लड़कियों ने इसका विरोध किया तो युवकों ने लड़कियों के साथ मारपीट की। साथ ही उनके कपड़े फाड़े फिर लड़कियों की वीडियो बनाई और जान से मारने की धमकी दी।

पीड़िता के मुताबिक वह रोती बिलखती मझोला थाने पहुंची तो थाना इंचार्ज ने लड़कियों की नही सुनी और उन्हें डॉट फटकार कर वापस भेज दिया। लड़कियों की कोई बात नही सुनी लड़कियां दर दर की ठोकर खा रही है। वहीं जब पंजाब केसरी टीबी के एएसपी महोदय से बात करनी चाही तो महोदय जी ने साफ बोल दिया कि मुझे इस की कोई जानकारी नहीं है। सोचने वाली बात यह हैं कि जब समय रहते ही आरोपियों पर कार्रवाई नहीं होती तो महिलाएं बच्चियां कैसे सुरक्षित रहेगी।
 

Ramkesh