SSP ऑफिस पर प्रदर्शनकारियों का हंगामा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

punjabkesari.in Saturday, Aug 25, 2018 - 05:45 PM (IST)

मेरठः मेरठ में प्रदर्शनकारियों ने एसएसपी ऑफिस पर कब्जा कर लिया और जमकर हंगामा किया। इस दौरान मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने प्रदर्शनकारियों पर लाठियां भांजी और हंगामा कर रहे व्यापारी नेता को गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया व्यापारी नेता जीतू नागपाल एक मामले में वांछित भी चल रहा था।

दरअसल, थाना सरधना क्षेत्र में हुई बच्ची के साथ आगजनी की घटना ने जैसे ही तूल पकड़ा था। वैसे ही लोगों ने प्रदर्शन करने व इंसाफ की मांग करनी शुरू कर दी थी। इस दौरान मेरठ व्यापार मंडल के मेरठ जिला अध्यक्ष जीतू नागपाल ने एक विवादित बयान भी डाला था। बयान में आरोपियों के सर कलम करने वालों को 100000 रुपए तक देने की घोषणा की थी।

इसी बीच मेरठ पुलिस ने जीतू नागपाल के ऊपर कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसकी धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे। लेकिन आज जीतू नागपाल ने मेरठ एसएसपी ऑफिस को कब्जा लिया और कार्यालय को अपने कब्जे में लेकर जमकर हंगामा किया।

हंगामे के बीच मौके पर पहुंचे एसपी सिटी ने सभी पर लाठियां फटकार कर तितर-बितर किया और विवादित बयान देने वाले व्यापारी नेता जीतू नागपाल को गिरफ्तार कर लिया और उसे जेल भेजने की तैयारी कर रही है। साथ ही पुलिस ने कुछ महिलाओं को भी हिरासत में लिया है और उनसे भी पूछताछ की जा रही है। 


 

Tamanna Bhardwaj