फिल्म ''पद्मावत'' को लेकर विरोध प्रदर्शन उग्र, महिला ने की आत्मदाह की कोशिश

punjabkesari.in Thursday, Jan 25, 2018 - 03:37 PM (IST)

वाराणसीः फिल्म 'पद्मावत' को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। फिल्म गंभीर विवाद का रूप धारण करती जा रहा है। फिल्म के रिलीज होने पर लोग हर तरह से फिल्म का विरोध कर रहे हैं। ताजा मामला वाराणसी का है। जहां फिल्म पद्मावत के विरोध में एक महिला ने आत्महत्या करने की कोशिश की। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में अब तक आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया है।

बता दें वाराणसी के 5 सिनेमाघरों में एक साथ फिल्म पद्मावत को रिलीज किया गया है। विरोध प्रदर्शन को देखते हुए बुधवार रात से ही भारी पुलिस फोर्स की तैनाती इन सिनेमाघरों के बाहर की गई है। गुरुवार फिल्म का दूसरा शो शुरू हुआ था उसके ही थोड़ी देर बाद पूर्वांचल मुक्ति मोर्चा और क्षत्रिय महासभा के लोग सिगरा स्थित आईपी मॉल के बाहर पहुंचे और विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।

पुलिस जब तक विरोधियों को हटाती तब तक धर्मेंद्र नाम के एक युवक ने खुद पर मिट्टी का तेल छिड़का और माचिस जला कर आग लगाने की कोशिश की। इस दौरान वहां मौजूद एक महिला ने भी आत्मदाह का प्रयास किया। लेकिन पुलिस ने पहले धर्मेंद्र को पकड़ा और शक्ति के साथ गिरफ्तार कर थाने भेज दिया।