छेड़खानी की रिपोर्ट दर्ज कराने जा रही लड़की के सरेराह फाड़े कपड़े आरोपियों ने, दो गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Dec 17, 2019 - 01:10 PM (IST)

गोरखपुर (उप्र) 17 दिसंबर (भाषा) गोरखपुर जिले में छेड़खानी की रिपोर्ट दर्ज कराने जा रही एक नाबालिग लड़की को रास्ते में रोककर आरोपियों ने उसके कपड़े फाड़ दिए और उसके पिता से मारपीट की।
इस मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनो आरोपी सगे भाई हैं।
चौरी-चौरा की पुलिस क्षेत्राधिकारी रचना मिश्रा ने मंगलवार को बताया कि इलाके की रहने वाली 17 साल की एक लड़की से गौतम और मुकेश नामक युवक कथित रूप से छेड़खानी करते थे। रविवार को वह लड़की अपनी भाभी और पिता के साथ आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने चौरी-चौरा थाने जा रही थी।
उन्होंने बताया कि रास्ते में गौतम और मुकेश ने तीनों को रोका और अभद्रता तथा मारपीट की। इस दौरान उन्होंने लड़की के कपड़े भी कथित तौर पर फाड़ दिए। विरोध करने पर पीड़ित के पिता को उन्होंने बुरी तरह पीटा।
सूत्रों के मुताबिक, पास में ही एक दुकानदार ने लड़की को एक शॉल दी और घटना के बारे में पुलिस को बताया। आरोपी दोनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें सोमवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।
शुरुआती जांच में पता चला है कि दोनों पक्षों के बीच पुरानी रंजिश है और आरोपी इससे पहले भी लड़की से छेड़छाड़ करते थे। इस मामले में करीब दो महीने पहले पुलिस ने दोनों युवकों को चेतावनी भी दी थी।

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

Edited By

PTI News Agency