गौतम बुद्ध नगर में कोरोना वायरस से संक्रमित पांच लोग मिले

punjabkesari.in Saturday, Mar 28, 2020 - 06:31 PM (IST)

नोएडा, 28 मार्च (भाषा) गौतम बुद्ध नगर में शनिवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पांच लोग मिले। मरीजों को ग्रेटर नोएडा स्थित जिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिला प्रशासन ने कोरोना से संक्रमित लोगों के सेक्टरों को सील करके उसे सैनिटाइज करना शुरू कर दिया है।

जिलाधिकारी गौतम बुद्ध नगर बी एन सिंह ने बताया कि सेक्टर 44 में रहने वाला एक व्यक्ति कोरोना से संक्रमित मिला है। उन्होंने बताया कि उक्त मरीज को उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान (जिम्स) में भर्ती कराया गया है।
उन्होंने बताया कि सेक्टर 44 सेक्टर को सील करके, उसे सैनिटाइज किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि सेक्टर 37 में रहने वाला एक व्यक्ति कोरोना वायरस से पॉजिटिव मिला है। जिलाधिकारी ने बताया कि 30 मार्च तक सेक्टर 37 को सील कर दिया गया है और उसे जिला प्रशासन द्वारा सैनिटाइज किया जा रहा है। मरीज को उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के जिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने बताया कि सेक्टर 128 स्थित जे पी विशटाऊन नामक सोसाइटी में रहने वाला एक व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित मिला है। जिलाधिकारी ने बताया कि उक्त सोसाइटी को भी सील करके सैनीटाइज किया जा रहा है।
उन्होंने बताया कि ग्रेटर नोएडा के गांव अच्छेजा के पास स्थित महक रेजीडेंसी में दो लोग कोरोना वायरस से संक्रमित मिले हैं। उन्हें उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा स्थित जिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
उन्होंने बताया कि सोसायटी को जिला प्रशासन द्वारा सैनीटाइज किया जा रहा है। कोरोना वायरस के पांच मरीज मिलने के बाद जनपद में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 22 हो गई है, जिसमें से तीन मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं। गौतम बुद्ध नगर में रोजाना कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों के मिलने से यहां के लोगों में दहशत है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Recommended News

Related News

static