आगरा में कोरोना वायरस के 25 नये मामले सामने आये, कुल मामले बढ़कर 45 हुए

punjabkesari.in Saturday, Apr 04, 2020 - 07:37 PM (IST)

आगरा, चार अप्रैल (भाषा) आगरा में कोरोना वायरस के 25 नये मामले सामने आने के बाद इनकी संख्या बढ़कर 45 हो गयी है। यह जानकारी जिले के एक वरिष्ठ अधिकारी ने दी।

वहीं आगरा का एक व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। इसका एसएन में इलाज चल रहा है। इस मरीज की रिपोर्ट में इसके कोरोना वायरस से संक्रमित होने का पता चलने के बाद स्थ्य विभाग ने शनिवार को इसके परिवार के छह लोगों को जांच के लिए एसएन में भर्ती कराया।
जिलाधिकारी आगरा प्रभुनारायण सिंह के अनुसार जांच में कोरोना वायरस के 25 नये मामले सामने आये हैं। सरकारी आंकड़ों के अनुसार शुक्रवार तक आगरा में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या 20 थी। शनिवार को 25 नये मामले सामने आने से इसका आंकड़ा 45 हो गया है। इनमें से आठ मरीजों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है।
शनिवार को 25 नये मामले सामने आने के बाद प्रशासन और सख्त हो गया।
सीएमओ डॉ. मुकेश वत्स के अनुसार इन 25 नये मामलों में 24 मामले जमातियों के हैं। ये जमाती शहर के जिन-जिन क्षेत्रों में मिले थे उन्हें सील कर दिया गया है। उन्होंने लोगों घरों में रहने की अपील की।
उधर पुलिस प्रशासन ने मामले बढऩे की वजह से सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है। हर चौराहे पर बेरीकेडिंग लगाकर हर आने -जाने वाले से सख्त पूछताछ की जा रही है।
वहीं नगर निगम के अपर नगर आयुक्त के बी सिंह ने बताया कि शनिवार को शहर की तीन मस्जिदों को उनकी टीम द्वारा संक्रमणमुक्त किया गया।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

Edited By

PTI News Agency