गौतमबुद्ध नगर जिले में दहेज की मांग नहीं पूरी होने पर ससुराल वालों ने महिला की गोली मारकर हत्या की

punjabkesari.in Monday, May 18, 2020 - 05:32 PM (IST)

नोएडा, 18 मई (भाषा)। गौतमबुद्ध नगर जिले के थाना दादरी क्षेत्र स्थित एस्कॉर्ट कॉलोनी में रहने वाली एक महिला को उसके ससुराल वालों ने दहेज की मांग ना पूरी होने पर गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर दो लोगों को हिरासत में लिया है।
पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार दोपहर को थाना दादरी पुलिस को सूचना मिली कि एस्कॉर्ट कॉलोनी में रहने वाली रचना शर्मा (26 वर्ष) की उसके ससुराल वालों ने दहेज की मांग पूरी ना होने पर गोली मार दी है। महिला को ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में गंभीर अवस्था में लाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने बताया कि इस मामले में मृतका के परिजनों ने उसके पति विपिन शर्मा, देवर रविंद्र तथा प्रिंस शर्मा के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।
सिंह ने बताया कि मृतका मूल रूप से बुलंदशहर की रहने वाली थी, तथा कुछ वर्ष पूर्व उसकी शादी विपिन शर्मा के साथ हुई थी। मृतका के परिजनों का आरोप है कि शादी के समय से ही उसके ससुराल वाले दहेज के लिए उसका उत्पीड़न कर रहे थे।

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस को पूछताछ के दौरान पता चला है कि मृतका को उसके देवर ने गोली मारी है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Recommended News

Related News

static