नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, लूट का सामान बरामद

punjabkesari.in Thursday, May 21, 2020 - 08:54 AM (IST)

नोएडा, 21 मई (भाषा) थाना सूरजपुर पुलिस ने बीती रात को मुठभेड़ के दौरान तीन कुख्यात लुटेरों को गिरफ्तार किया। इनके चार साथी मौके से भाग गए हैं। इन बदमाशों के पास से पुलिस ने लूटा गया कूलर से लदा एक कैंटर तथा तीन तमंचे व कारतूस बरामद किए हैं।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि थाना सूरजपुर पुलिस को बुधवार देर रात सूचना मिली कि कुछ बदमाश लूट करने के इरादे से सेक्टर 143 के पास आए हुए हैं। उन्होंने बताया कि थाना पुलिस व स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप की टीम को बदमाशों को पकड़ने के लिए लगाया गया।
अपर उपायुक्त ने बताया कि बुधवार देर रात सेक्टर 143 के पास पुलिस ने बदमाशों को घेर लिया। एक कैंटर व इनोवा कार में सवार बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस की गोली तीन बदमाश सद्दाम, सत्तार व पंकज को लगी है। उन्होंने बताया कि उनके चार साथी इनोवा कार में सवार होकर मौके से भाग गए।

उन्होंने बताया कि कैंटर 15 मई को सूरजपुर थाना क्षेत्र से लूटा गया था। पकड़े गए बदमाशों ने लूटपाट की कई वारदातें करनी स्वीकार की है। मुठभेड में घायल बदमाशों को उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Recommended News

Related News

static