आगरा में कोविड-19 समीक्षा बैठक के दौरान उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा हुए अस्वस्थ, शीघ्र ठीक हो गये

punjabkesari.in Monday, Aug 10, 2020 - 08:16 PM (IST)

आगरा, 10 अगस्त (भाषा) आगरा में सोमवार को सर्किट हाउस में कोविड-19 समीक्षा बैठक के दौरान उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ.दिनेश शर्मा अचानक तबीयत बिगड़ गयी।
अधिकारियों के अनुसार आनन-फानन में स्थानीय मेडिकल टीम बुलायी गयी। टीम ने उनका स्वास्थ्य परीक्षण किया। उसके बाद वह ठीक हो गये और फिर उन्होंने बैठक ली।
जनपद के प्रभारी मंत्री शर्मा ने यहां सर्किट हाउस में संबंधित अधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों के साथ कोरोना वायरस (कोविड-19) से बचाव एवं रोकथाम के लिए किये जा रहे कार्यों की विस्तृत समीक्षा करते हुए कहा कि इस संक्रमण की प्रभावी रोकथाम के लिए सभी संबंधित अधिकारी एवं स्वास्थ्य विभाग समन्वय बनाकर अपने-अपने दायित्वों का जिम्मेदारीपूर्वक निर्वहन करें।

उन्होंने कहा कि जनपद में कोविड-19 संक्रमण को रोकने के लिए काफी अच्छा प्रयास किया गया है। उन्होंने कहा कि एक दूसरे से दूरी का कड़ाई से अनुपालन एवं नियमित संक्रमणरोधन का कार्य कराया जाये।
जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने बताया कि जनपद में नौ अगस्त 2020 तक कोविड-19 के उपचाररत मरीज 308 हैं जबकि अब तक 1694 मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं। कुल संक्रमितों की संख्या 2103 है। स्वस्थ होने की की दर 88.55 प्रतिशत है।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Recommended News

Related News

static