प्रधानमंत्री की हत्या की धमकी देने वाला गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Aug 10, 2020 - 11:42 PM (IST)

नोएडा, 10 अगस्त (भाषा) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक घंटे के अंदर गोली से छलनी करने की धमकी देने के आरोपी को थाना फेस-3 पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
इस व्यक्ति ने 112 नंबर पर पुलिस को फोन कर कहा कि वह एक घंटे के भीतर प्रधानमंत्री को गोलियों से भून देगा। इसके बाद पुलिस महकमे में सनसनी फैल गई। लखनऊ से इसकी सूचना तुरंत नोएडा पुलिस को दी गई। नोएडा पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को मामूरा गाँव से गिरफ्तार कर लिया। उससे पुलिस की टीम पूछताछ कर रही है। गिरफ्तारी के वक्त वह शराब के नशे में था।
पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने बताया कि सोमवार को कॉल 112 पर एक युवक ने पुलिस को फोन किया कि वह एक घंटे में प्रधानमंत्री को गोलियों से भून देगा। उसने नोएडा को भी उड़ाने की धमकी दी। फोन पर काफी अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया। इसके बाद कॉल 112 मुख्यालय लखनऊ से तुरंत नोएडा पुलिस को सूचना दी गई।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मामूरा गाँव से 33 वर्षीय हरभजन सिंह नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया। वह मूल रूप से यमुनानगर जगाधरी हरियाणा का रहने वाला है। फिलहाल वह नोएडा के सेक्टर-66 में रह रहा था।
पुलिस उपायुक्त ने बताया कि उससे पूछताछ की जा रही है। उसने इस तरह का फोन क्यों किया, इसके बारे में जानकारी इकट्ठा की जा रही है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तारी के वक्त आरोपी शराब के नशे में था।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Recommended News

Related News

static