राज्यपाल को ज्ञापन सौंपकर विरोध जताएगी सपा

9/15/2020 11:33:48 PM

लखनऊ, 15 सितंबर (भाषा) समाजवादी पार्टी (सपा) कार्यकर्ता कोविड-19 काल में स्वास्थ्य सेवाओं में अनियमितता, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी समेत कई मुद्दों को लेकर आगामी 21 सितंबर को हर तहसील में विरोधस्वरूप जिला प्रशासन के माध्यम से राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन सौंपेगी।

सपा के प्रांतीय अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने मंगलवार को बताया कि पार्टी अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर आगामी 21 सितंबर को सपा कार्यकर्ता सभी जनपदों में तहसील स्तर पर शारीरिक दूरी बनाए रखते हुए कोरोना संकट काल में स्वास्थ्य सेवाओं में अनियमितता, भ्रष्टाचार और सरकारी उत्पीड़न में वृद्धि, बेहाल किसान, बेरोजगारी और ध्वस्त कानून व्यवस्था के विरोध में जिला प्रशासन के माध्यम से राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन सौपेंगे।

पटेल ने बताया कि भाजपा सरकार की जनहित विरोधी और दमनकारी नीतियों के खिलाफ समाजवादी अपनी आवाज उठाते रहे हैं। राज्य सरकार की गलत नीतियों और विरोध को कुचलने के रवैये से अराजकता की स्थिति उत्पन्न हो रही है।

उन्होंने कहा कि सपा राज्यपाल को ज्ञापन देकर सरकारी मनमानी, तानाशाही और ध्वस्त कानून व्यवस्था, शिक्षा-स्वास्थ्य क्षेत्र में गड़बड़ी आदि समस्याओं पर संवैधानिक दायित्व का निर्वहन करते हुए प्रभावी कार्रवाई करने का आग्रह करेगी।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

Edited By

PTI News Agency

Related News