नोएडा में सड़क हादसे में एक की मौत दो घायल

punjabkesari.in Friday, Oct 16, 2020 - 05:08 PM (IST)

नोएडा, 16 अक्टूबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के नोएडा के थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सोरखा गांव के पास हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वहीं सेक्टर 52 मेट्रो स्टेशन के पास आज सुबह हुए एक सड़क हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।
थाना सेक्टर 49 के थानाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सोरखा गांव के गौशाला के पास मुकेश कुमार नामक युवक की मोटरसाइकिल में एक अज्ञात कार चालक ने तेजी एवं लापरवाही से कार चलाते हुए 14 अक्टूबर को टक्कर मार दी थी ।
उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां कल रात उसकी मौत हो गयी।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस बाबत मृतक के पिता कमल पाल सिंह ने थाना सेक्टर 49 में रिपोर्ट दर्ज कराई है।
वहीं सेक्टर 52 मेट्रो स्टेशन के पास आज सुबह को एक अज्ञात वाहन चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए सतेंद्र शाह तथा नंदलाल यादव को टक्कर मार दी जिससे दोनों को गंभीर हालत में नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

Edited By

PTI News Agency