नोएडा में अलग अलग घटना में चार लोगों ने आत्महत्या की

punjabkesari.in Friday, Oct 16, 2020 - 05:34 PM (IST)

नोएडा, 16 अक्टूबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के थाना फेस -3 क्षेत्र के सेक्टर 63 में स्थित एक कंपनी में काम करने वाले सफाई एक कर्मचारी ने आज सुबह कंपनी के अंदर ही पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया और वहीं जनपद में विभिन्न स्थानों पर तीन अन्य लोगों ने आत्महत्या कर लिया ।
पुलिस ने बताया कि थाना फेस-3 क्षेत्र के सेक्टर 63 में स्थित एक कंपनी में काम करने वाले मिहिलाल कुशवाहा निवासी मध्यप्रदेश ने शुक्रवार सुबह कंपनी के अंदर ही सीढी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया।
उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है। वह कंपनी में सफाई कर्मचारी के तौर पर काम करता था।
उन्होंने बताया कि थाना फेस-3 क्षेत्र के ही मामूरा गांव में रहने वाले 17 वर्षीय किशोर विकास ने बीती रात अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है ।
पुलिस ने बताया कि थाना जारचा क्षेत्र के प्यावली गांव में रहने वाली 11 वर्षीय किशोरी ने बीती रात गांव के बाहर स्थित कुएं में छलांग लगाकर आत्महत्या कर लिया। गांव के पूर्व प्रधान कमल सिंह ने घटना की सूचना पुलिस को दी ।
पुलिस के अनुसार बच्ची के पिता ने उसे डांट दिया था, जिसकी वजह से उसने यह कदम उठाया है ।
पुलिस ने बताया कि थाना दादरी क्षेत्र के घोड़ी बछेड़ा गांव में रहने वाली 19 वर्षीय युवती सोनम की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 24 क्षेत्र में कल शाम को एक 40 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
एक अन्य मामले में थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक प्रदीप त्रिपाठी ने बताया कि तिलपता गांव में रहने वाले सतीश (37) कल रात घर की छत से नीचे गिर गया। उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में उसे ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उपचार के दौरान उनकी मौत हो गयी।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

Edited By

PTI News Agency