उत्तर प्रदेश के उपचुनाव में सातों विधानसभा सीटों पर भाजपा के साथ है निषाद पार्टी

punjabkesari.in Saturday, Oct 17, 2020 - 09:00 PM (IST)

लखनऊ,, 17 अक्‍टूबर (भाषा) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एवं निषाद पार्टी ने साझा बयान में कहा है कि उत्‍तर प्रदेश में विधानसभा की सात सीटों पर होने वाले उपचुनाव में निषाद पार्टी के सभी पदाधिकारी, कार्यकर्ता और समर्थक भाजपा के साथ हैं और भाजपा उम्‍मीदवारों के पक्ष में काम कर रहे हैं।

शनिवार को यहां प्रदेश भाजपा मुख्‍यालय में साझा प्रेस वार्ता में निषाद पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष डाक्‍टर संजय निषाद और भाजपा के प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्‍ल ने यह जानकारी दी। निषाद ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में भी दोनों दलों ने गठबंधन से बेहतर प्रदर्शन किया था।
उन्होंने कहा, ''''विपक्ष अपनी निश्चित दिख रही हार से बौखलाकर भाजपा एवं निषाद पार्टी के गठबंधन को लेकर भ्रम फैला रहा है। निषाद पार्टी कल भी राजग का हिस्सा थी, आज भी उसके साथ है और कल भी पूरी मजबूती के साथ उसके साथ रहेगी।''''
निषाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ द्वारा किये जा रहे विकास कार्यों की सराहना की। उन्होंने कहा कि शोषित, वंचित व गरीबों के कल्याण में किये जा रहे मोदी सरकार व योगी सरकार के कार्यों से प्रभावित होकर निषाद पार्टी भारतीय जनता पार्टी के साथ है। निषाद ने कहा कि विकसित भारत बनाने के संकल्प में निषाद पार्टी भी पूरी मजबूती के साथ मोदी सरकार व योगी सरकार के साथ है और एनडीए का अटूट हिस्सा है।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

Edited By

PTI News Agency