नोएडा में किशोरी के साथ कथित बलात्कार के प्रयास में आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Oct 20, 2020 - 06:26 PM (IST)

नोएडा, 20 अक्टूबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के नोएडा के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सदरपुर कॉलोनी में एक किशोरी को रोककर उसके साथ कथित रूप से बलात्कार का प्रयास करने के मामले में पुलिस ने मंगलवार को एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।
थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक आजाद सिंह तोमर ने बताया कि एक किशोरी ने थाना सेक्टर 39 में 29 सितंबर को रिपोर्ट दर्ज कराई थी, कि जब वह अपने घर से बाहर जा रही थी तभी शोएब, जुनैद खान, नदीम, आमिर तथा आदिल नामक युवकों ने उसका रास्ता रोक लिया तथा उसे जबरन पकड़कर उसके साथ कथित रूप से बलात्कार करने का प्रयास किया ।
उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता ने किसी तरह से भाग कर अपनी अस्मत बचाई। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने आज नदीम नामक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
एक अन्य घटनाक्रम में थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सेक्टर 51 में रहने वाले एक व्यक्ति ने मामला दर्ज कराया है कि एक युवक ने उसकी 13 साल की बेटी के साथ कथित रूप से अश्लील हरकत की है ।
इस शिकायत के आधार पर इरफान नामक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।
पुलिस ने बताया कि एक दूसरे घटनाक्रम में थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के निठारी गांव में रहने वाली एक युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि चंद्रेश चौधरी, पीयूष, यश नागर तथा अंकित नामक चार लोग उसके साथ आते जाते समय अश्लील हरकत कर ते हैं ।
पुलिस ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है ।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Recommended News

Related News

static