दिल्ली में पुरानी रंजिश में व्यक्ति पर गोलीबारी के दो आरोपी आगरा से गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Oct 27, 2020 - 10:45 PM (IST)

नयी दिल्ली, 27 अक्टूबर (भाषा) राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के ​तिमारपुर इलाके में पुरानी रंजिश में एक व्यक्ति पर कथित गोलीबारी करने वाले दो लोगों को पुलिस ने उत्तर प्रदेश के आगरा से गिरफ्तार किया है । पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।
पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान इंद्रजीत (21) और रवि (24) के रूप में की गयी है । उन्होंने बताया कि दोनों तिमारपुर के रहने वाले हैं ।
पुलिस ने बताया कि लखनऊ रोड पर पत्राचार विद्यालय के ''क्लस्टर क्षेत्र'' में गोलीबारी की घटना रविवार को सामने आई।
उन्होंने बताया कि विरेंदर नामक व्यक्ति अपने घर में स्थित किराने की दुकान में बैठा था, करीब सवा ग्यारह बजे मोटरसाइकिल पर सवार होकर तीन अज्ञात लोग आये और उस पर गोली चला दी ।

उन्होंने बताया कि उसके ​सिर में गोली लगी है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

पुलिस उपायुक्त ए अल्फांसो ने बताया, ''''जांच के दौरान पुलिस ने इंद्रजीत एवं रवि को तकनीक की मदद से उत्तर प्रदेश के आगरा से गिरफ्तार किया है । इस घटना में इस्तेमाल हथियार एवं मोटरसाइकिल बरामद कर ली गई है ।'''' पुलिस ने बताया कि इंद्रजीत के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी एवं पीड़ित, दोनों के परिवारों के बीच पुरानी शत्रुता है और 2007 में एक मामला भी दर्ज किया गया था ।
उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान इंद्रजीत ने कहा कि उसे लगता था कि पीड़ित उसके बारे में पुलिस को सूचना देता है ।
अधिकारी ने बताया कि रवि ने बताया कि उसे विरेंदर के खिलाफ शिकायत थी कि उसने उसके परिवार का झोपड़ा बनाने से रोक दिया था । इसलिये उसने उसे हटाने का निर्णय किया ।
पुलिस ने बताया कि उनके पास से एक मोटरसाइकिल एवं एक पिस्तौल बरामद की गई है।

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Recommended News

Related News