लखनऊ के सिनेमाघर में दिखायी जाएगी ''''द पिकअप आर्टिस्ट''''

punjabkesari.in Thursday, Nov 05, 2020 - 09:20 AM (IST)

लखनऊ, तीन नवम्बर (भाषा) अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति प्राप्त कर चुकी साइको थ्रिलर फिल्म ''द पिकअप आर्टिस्ट'' आगामी शुक्रवार को लखनऊ के सिनेमाघर में प्रदर्शित की जाएगी।

उत्तर प्रदेश के रहने वाले रोहित अरोरा के निर्देशन में बनी ''द पिकअप आर्टिस्ट'' दो रेमी अवार्ड जीत चुकी है। यह फिल्म पिछले 16 अक्टूबर को भारत में रिलीज हुई थी।

फिल्म की निर्माण इकाई से जुड़े अशोक पुरंग ने मंगलवार को ''भाषा'' को बताया कि दिल्ली, राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र और देहरादून में तीन सप्ताह के सफल प्रदर्शन के बाद अब ''द पिकअप आर्टिस्ट'' शुक्रवार से लखनऊ के सिनेमाघर में प्रदर्शित होगी।

उन्होंने बताया कि इस फिल्म ने दो रेमी अवार्ड जीते हैं, जिसके बाद निर्देशक रोहित अरोरा को स्टीवन स्पीलबर्ग, जॉर्ज लुकास, आंग ली, कोएन ब्रदर्स, फ्रांसिस फोर्ड कोपोला और डेविड लिंच की श्रेणी में रखा जा रहा है।

पुरंग ने बताया कि ''द पिकअप आर्टिस्ट'' में उत्तर प्रदेश के कई कलाकार अपनी अभिनय प्रतिभा के जौहर दिखा रहे हैं। निर्देशक रोहित भी यहीं के हैं और फिल्म की अधिकतर शूटिंग भी उत्तर प्रदेश में ही हुई है।

उन्होंने बताया कि यह फिल्म एक ''साइको किलर'' की कहानी है जिसे अपने लिये बेहतरीन जीवनसाथी की तलाश है। इसके लिये वह लड़कियों को साक्षात्कार के लिये बुलाता है और उनसे कुछ सवाल पूछता है, मगर उसे मनचाहा जवाब नहीं मिलता। इस पर वह उन लड़कियों को मार डालता है और फिल्म की कहानी दर्शकों को रहस्य तथा रोमांच के एक नये मुकाम पर ले जाती है।

पुरंग ने बताया कि रोर पिक्चर कंपनी के बैनर तले बनी इस फिल्म में देव चौहान, सिद्धार्थ भारद्वाज, लोकेश मित्तल, आंचल चौहान, जसनीत कुनेर और साशा एरी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

Edited By

PTI News Agency