किशोरी को अगवा कर बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Nov 11, 2020 - 11:45 PM (IST)

नोएडा, 11 नवंबर (भाषा) पुलिस ने एक किशोरी को अगवा कर उसके साथ बलात्कार के आरोपी को बुधवार शाम गिरफ्तार कर लिया।

थाना दनकौर के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार पांडे ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शिव उर्फ शिबू नामक एक व्यक्ति ने दनकौर थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी को कुछ दिन पहले बहला-फुसलाकर अगवा कर ले गया था। इस दौरान आरोपी ने किशोरी के साथ कई बार बलात्कार किया।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने किशोरी को बरामद कर उसका मेडिकल परीक्षण कराया। इस मामले की जांच कर रही पुलिस ने बुधवार शाम आरोपी शिव उर्फ शिबू को गिरफ्तार कर लिया।

इस बीच थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र के गांव गढ़ी समस्तीपुर में स्थित एक मंदिर के पुजारी ने बीती रात अपने कमरे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।
पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि मंदिर में पूजा पाठ करने वाले जगदीश (50 वर्ष) ने बीती रात मंदिर के पास बने कमरे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
एक अन्य घटनाक्रम में तहसील दादरी के तहसीलदार ने थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सोरखा गांव के डेढ़ दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। उन लोगों के खिलाफ आरोप है कि उन्होंने सरकारी जमीन एवं हिंडन नदी के डूब क्षेत्र की जमीन पर अवैध रूप से कब्जा कर रखा है।

थाना सेक्टर 49 के थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि तहसीलदार संजय कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि डेढ़ दर्जन लोगों ने सोरखा गांव के पास सरकारी जमीन तथा डूब क्षेत्र की जमीन पर अवैध रूप से कब्जा कर रखा है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

Edited By

PTI News Agency